1. home Home
  2. national
  3. jammu kashmir news four people including three minors killed cloudburst occurred in the baramulla district one person is missing smb

जम्मू-कश्मीर: बारामुला में बादल फटने से तीन नाबालिगों सहित 4 की मौत, एक अब भी लापता

Cloudburst Occurred जम्मू-कश्मीर के बारामूला में बादल फटने से चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक शख्स अब भी लापता बताया जा रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने रविवार को बताया कि मरने वालों में तीन नाबालिग भी शामिल है, जबकि हादसे के बाद से एक शख्स लापता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बारामुला में बादल फटने से तीन नाबालिगों सहित 4 की मौत
बारामुला में बादल फटने से तीन नाबालिगों सहित 4 की मौत
फाइल

Cloudburst Occurred In Baramulla जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बादल फटने से चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक शख्स अब भी लापता बताया जा रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने रविवार को बताया कि मरने वालों में तीन नाबालिग भी शामिल है, जबकि हादसे के बाद से एक शख्स लापता है. जिसकी तलाश जारी है.

घटनास्थल पर पुलिस व प्रशासन की टीम पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य में जुटी है. बताया जाता है कि यह इलाका शहर से बहुत दूर है और यहां मोबाइल कनेक्टिविटी भी बहुत कमजोर है. वहीं, अधिकारियों के मुताबिक, बारामुला जिले के सोपोर इलाके में दांगीवाचा के ऊंचाई वाले इलाके में शनिवार रात को बादल फटने की घटना हुई. इसमें चार की मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (SDRF) की टीम घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने चार शव बरामद किए. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों की शिनाख्त मोहम्मद तारिक खारी (8), शहनाज बेगम(30), नाजिया अख्तर (14) और आरिफ हुसैन खारी (5) के तौर पर की गई है. ये सभी जम्मू के राजौरी के कल्सियान नौशेरा के निवासी थे. अधिकारियों के मुताबिक, परिवार का एक अन्य सदस्य मोहम्मद बशीर खारी (80) फिलहाल लापता है और उनकी तलाश की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें