1. home Home
  2. national
  3. jammu and kashmir one police personnel injured in the terrorist attack on a police party at khanyar in old srinagar city smb

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के खानयार में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर बोला हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

Jammu Kashmir जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के खानयार में आतंकवादियों ने रविवार को पुलिस पार्टी पर हमला किया. इस घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसकी जानकारी दी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, घायल पुलिसकर्मी अर्शीद अशरफ को इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल भेजा गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीनगर में आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी घायल
श्रीनगर में आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी घायल
सोशल मीडिया

Terror Attack In Jammu Kashmir जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के खानयार में आतंकवादियों ने रविवार को पुलिस पार्टी पर हमला किया. इस घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसकी जानकारी दी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, घायल पुलिसकर्मी अर्शीद अशरफ को इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल भेजा गया है. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. आतंकी हमला के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है.

मीडिया रिपोर्ट में अधिकारियों के हवाले से बताया जा रहा है कि आज दोपहर आतंकवादियों ने खानयार में एक पुलिस नाका पार्टी पर गोलीबारी कर दी. बताया जा रहा है कि इस हमले में खानयार पुलिस थाने के अधिकारी अर्शीद अशरफ घायल हो गए. घायल अवस्था में अधिकारी को इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल भेजा गया है. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. सुरक्षा जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है.

मालूम हो कि बीते कुछ महीनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी गतिविधियों को अंजाम देते रहे हैं. उनके निशाने पर कभी स्थानीय नेता होते है तो कभी सेना और पुलिस के जवानों पर अटैक करते हैं. वहीं जवाबी कार्रवाई में सेना के जवान भी पूरी मुस्तैदी के साथ आतंकियों को सामना कर मौत के घाट उतारने में लगे हुए हैं. वहीं, पिछले महीने के आखिरी में देश की खुफिया एजेंसियों ने पंद्रह दिनों के भीतर आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किए थे. इसी के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में सेना के जवान आतंकियों को ढेर करने के लिए लगातार एनकाउंटर भी कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें