1. home Home
  2. national
  3. jammu kashmir five terrorists killed in an encounter between security forces and terrorists in pombai and gopalpora area of kulgam smb

जम्मू-कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, दो अलग-अलग एनकाउंटर में 5 आतंकी ढेर

Jammu Kashmir में आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुईं दो अलग-अलग मुठभेड़ों में कुल पांच आतंकवादी मार गिराए गए. मारे गए आतंकवादियों में द रेजिस्टेंस फ्रंट के कमांडर अफाक सिकंदर भी शामिल है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
JK: 5 terrorists killed in the encounter
JK: 5 terrorists killed in the encounter
twitter

Jammu Kashmir News जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुईं दो अलग-अलग मुठभेड़ों में कुल पांच आतंकवादी मार गिराए गए. मारे गए आतंकवादियों में द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के कमांडर अफाक सिकंदर भी शामिल है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर जिले के पोम्बे और गोपालपुरा इलाकों में ये मुठभेड़ हुई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर में कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना मिलने पर घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. हालांकि, आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों के दल पर गोलीबारी किये जाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए.

कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि मारे गए दो आतंकवादियों में से एक प्रतिबंधित संगठन टीआरएफ का कमांडर था. आईजीपी ने ट्वीट किया कि प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन टीआरएफ का कमांडर अफाक सिकंदर मुठभेड़ में मारा गया. अधिकारी ने कहा कि जिले के पोम्बे इलाके में हुई एक अन्य मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की पहचान और वे किस संगठन से जुड़े थे इसका पता लगाया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें