1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir crpf encounter today 3 terrorist killed shrinagar news jammu kashmir latest crpf and terrorist attack avh

जम्मू कश्मीर : एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी किए ढेर, मुठभेड़ अब भी जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जम्मू कश्मीर : एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी किए ढेर, मुठभेड़ अब भी जारी
जम्मू कश्मीर : एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी किए ढेर, मुठभेड़ अब भी जारी
Twitter

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों ने तीन आतकंवादियों को मुठभेड़ में ढ़ेर कर दिया है. एनकाउंटर अब भी जारी है. बता दें कि आज सुबह ही आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों का मुठभेड़ शुरू हुआ स जिसमें अब तक तीन आतंकी ढ़ेर हो चुका है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार श्रीनगर में आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ. इस एनकाउंटर मेंं सीआरपीएफ के एक अफसर घायल हो गए हैं, जबकि अब तक तीन आतंकी को ढ़ेर कर दिया गया है.

वहीं एक अन्य जगह श्रीनगर के बटमालू इलाके में बुधवार देर रात आतंकवादियों के साथ हुई सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में एक महिला की मौत हो गई और सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए.

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बटमालू के फिरदौसाबाद इलाके में देर रात करीब ढाई बजे घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया.

अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में कौनसर रियाज नाम की एक महिला की मौत हो गई. वहीं सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों का अभियान अब भी जारी है

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें