1. home Home
  2. national
  3. jammu and kashmir three terrorists neutralised by security forces and police in srinagar rambagh area smb

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के रामबाग इलाके में पुलिस और सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया

Jammu Kashmir जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ पुलिस और सुरक्षाबलों को आज बड़ी सफलता मिली है. दरअसल, पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम ने बुधवार को मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जम्मू-कश्मीर: एनकाउंटर में 3 आतंकवादी ढेर
जम्मू-कश्मीर: एनकाउंटर में 3 आतंकवादी ढेर
फाइल

Jammu Kashmir जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ पुलिस और सुरक्षाबलों को आज बड़ी सफलता मिली है. दरअसल, पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम ने बुधवार को मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है. न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि श्रीनगर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच चल रही मुठभेड़ के दौरान यह कामयाबी मिली है. ऑपरेशन अभी चल रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कश्मीर आईजी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रीनगर के रामबाग में मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादियों में से एक की पहचान टीआरएफ के एक शीर्ष कमांडर मेहरान के रूप में हुई है. वो शहर में दो शिक्षकों और अन्य नागरिकों की हत्या में शामिल था. अन्य आतंकवादियों की पहचान की जा रही है.

इससे पहले जम्मू कश्मीर में बोहरी कदल आतंकी हमले में शामिल लश्कर के तीन आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है. 9 नवंबर को आतंकवादियों ने बोहरी कदल में संदीप मावा की दुकान पर एक सेल्समैन इब्राहिम अहमद की हत्या की थी. इन सबके बीच, सीआरपीएफ ने जानकारी देते हुए बताया कि कश्‍मीर घाटी में अब तक 148 आतंकवादी मारे गए है.

बता दें कि बीते दिनों सुरक्षाबलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकियों को मार गिराया था. जवानों ने असफाक अहमद को ढेर कर दिया था. असफाक अहमद लश्कर के सहयोगी संगठन द रेजिस्टेंट फ्रंट (टीआरएफ) का कमांडर था. बाकी के अन्य आतंकियों में दो टीआरएफ व दो हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर थे. मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें