1. home Home
  2. national
  3. bjp president jp nadda in tamil nadu says it is only the bjp that has democratic norms where one can rise because of his her talent smb

कोयंबटूर में बोले जेपी नड्डा, डीएमके ने कोरोना के नाम पर वीकेंड पर लोगों को मंदिर जाने की नहीं थी अनुमति

JP Nadda in Tamil Nadu बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को कोयंबटूर में एक सभा को संबोधित करते हुए डीएमके पर जमकर निशाना साधा है. जेपी नड्डा ने कहा कि डीएमके ने तमिलनाडु के सांस्कृतिक मूल्यों को कुचलने की कोशिश की और कोरोना के नाम पर वीकेंड पर लोगों को मंदिर जाने की अनुमति नहीं थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP President JP Nadda In Tamil Nadu
BJP President JP Nadda In Tamil Nadu
twitter

BJP President JP Nadda in Tamil Nadu बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को कोयंबटूर में एक सभा को संबोधित करते हुए डीएमके (DMK) पर जमकर निशाना साधा है. जेपी नड्डा ने कहा कि डीएमके ने तमिलनाडु के सांस्कृतिक मूल्यों को कुचलने की कोशिश की और कोरोना के नाम पर वीकेंड पर लोगों को मंदिर जाने की अनुमति नहीं थी.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ये लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए एक गंभीर चुनौती है और इसका सिर्फ एक जवाब है भारतीय जनता पार्टी. उन्होने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस भी सिमट कर पारिवारिक पार्टी रह गई है. जेपी नड्डा बुधवार को तमिलनाडु दौरे पर कोयंबटूर पहुंचे है.

सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि द्रमुक (DMK) और भ्रष्टाचार, डीएमके और वंशवाद, डीएमके और परिवारवाद पर्यायवाची हैं. उन्होंने कहा कि ये एक सिक्के के दो पहलू हैं. जेपी नड्डा ने साथ ही कहा कि कश्मीर से दक्षिण तक लोकतंत्र के 70 सालों में गंभीर चुनौती आई है, जो राजनीतिक पार्टियां विचारधारा की बात किया करती थीं, वो सिमट कर पारिवारिक पार्टी रह गई हैं.

जेपी नड्डा ने कहा कि ने कहा कि मौजूदा वक्‍त में यह केवल भाजपा ही है जिसके पास ही लोकतांत्रिक मानदंड हैं. जहां कोई अपनी प्रतिभा के कारण आगे बढ़ सकता है. यह एक वैचारिक आधार वाली पार्टी है. यह एक ऐसी पार्टी है जो क्षेत्रीय भावनाओं को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय भावनाओं का ख्याल रखती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें