1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu and kashmir encounter breaks out between security forces and terrorists in kwarigam ranipora area of anantnag two terrorists killed smb

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो अज्ञात आतंकी मारे गए

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़
अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़
Twitter

Jammu And Kashmir जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के रानीपुरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कश्मीर जोन पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अनंतनाग में चल रही मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए. पुलिस के अनुसार, आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन अभी भी जारी है.

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को अनंतनाग के रानीपोरा इलाके में आतंकवादियों की गतिविधि की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर सर्च अभियान शुरू किया गया. सुरक्षाकर्मियों की ओर से गयी सख्ती को देखते हुए आतंकियों ने जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाकर्मियों ने दो अज्ञात आतंकियों को ढेर कर दिया.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने, डीडीसी चुनाव, परिसीमन प्रक्रिया, बढ़ती सियासी हलचल और सजग होती अवाम से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं. बताया जा रहा है कि कश्मीर घाटी के साथ ही जम्मू संभाग में आतंकी गतिविधियां बढ़ाने की साजिश पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई रच रही है. पाकिस्तान घुसपैठ के पुराने रूटों को सक्रिय कर रहा है. जम्मू एयरपोर्ट के टेक्निकल एरिया में ड्रोन हमला और इसके बाद जम्मू संभाग में बढ़ीं आतंकी गतिविधियां इसकी तस्दीक करती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें