1. home Hindi News
  2. national
  3. india coronavirus update gujarat deputy cm nitin patel corona positive seen with union home minister amit shah on friday abk

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी कोरोना पॉजिटिव, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ कार्यक्रम में हुए थे शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी कोरोना पॉजिटिव
गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी कोरोना पॉजिटिव
सोशल मीडिया

Gujarat Corona Update: भारत में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन भाई पटेल के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है. शनिवार को गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन भाई पटेल ने खुद ट्वीट करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. बड़ी बात यह है गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल एक दिन पहले शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ अहमदाबाद में कार्यक्रम में भी दिखे थे.

नितिन पटेल ने शनिवार को ट्वीट करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा- मेरे कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोरोना संक्रमित होने का पता चला है. चिकित्सकों की सलाह पर मुझे यूएन मेहता हॉस्पीटल में एडमिट कराया गया है. मैं उन लोगों से आग्रह करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, सभी अपना ध्यान रखें.

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी कोरोना पॉजिटिव
गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी कोरोना पॉजिटिव
ट्विटर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिनों के गुजरात के दौरे पर थे. इस दौरान भी गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल कई मौकों पर उनके साथ देखे गए थे. कोरोना संकट से निपटने के लिए अस्पताल के डेडिकेटेड कोविड-19 बेड उद्घाटन के मौके पर भी अमित शाह के साथ नितिन पटेल देखे गए थे. ऑक्सीजन प्लांट उद्घाटन के दौरान भी अमित शाह के साथ नितिन पटेल थे.

भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों ने काफी चिंता बढ़ा दी है. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से आम से लेकर खास तक परेशान हैं. कोरोना के मामले हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहे है. पिछले 24 घंटे में भारत में 3,46,786 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं. इस दौरान 2,624 लोगों की संक्रमण से मौत हुई है. अब देश में कोरोना संक्रमण के कुल एक्टिव केस 25,52,940 हो गए हैं.

भारत कोरोना अपडेट (शनिवार को)

  • 24 घंटे में केस: 3,46,786

  • 24 घंटे में मौत: 2,624

  • कुल केस: 1,66,10,481

  • कुल मौत: 1,89,544

  • कुल रिकवर: 1,38,67,997

  • एक्टिव केस: 25,52,940

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें