1. home Hindi News
  2. national
  3. increased strength of aam aadmi party cm arvind kejriwal many prt

आम आदमी पार्टी की बढ़ी ताकत, कई बड़े चेहरे पार्टी में हुए शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आम आदमी पार्टी का बढ़ा कुनबा
आम आदमी पार्टी का बढ़ा कुनबा
prabhat Khabar
  • लोग आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में हो रहे हैं शामिल : हरपाल सिंह चीमा

  • मैंने माफिया शासन को खत्म करने की उम्मीद में कैप्टन के साथ काम किया, लेकिन अब माफिया दोगुना हो गया है : सीरा

  • हमने सुखपाल खहरा पर भरोसा किया, लेकिन उन्होंने निराश किया : जाखड़

आम आदमी पार्टी को आज एक बड़ा बढ़ावा मिला जब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पटियाला सांसद परनीत कौर के करीबी सहयोगी और उनके प्रचार प्रबंधक सुमेरिंदर सिंह सीरा और सुखपाल सिंह खहरा की पंजाब एकता पार्टी के फाजिल्का के जिला अध्यक्ष उपकार सिंह जाखड़ व जिला युवाध्यक्ष जशन संगीत बराड़ एवं तरनतारन के नामी शिक्षाविद जसमीत सिंह अहलूवालिया और सेवानिवृत्त बीडीपीओ राजिंदर गुप्ता, जीरकपुर ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की. पार्टी मुख्यालय में आप के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, विधायक मंजीत सिंह बिलासपुर, राज्य महासचिव हरचंद सिंह बरसट और पार्टी प्रवक्ता गोविंदर मित्तल की उपस्थिति में ये सारे नेता पार्टी में शामिल हुए.

हरपाल सिंह चीमा ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि आज पंजाब के लोग अकाली और कांग्रेस जैसी लूटने वाली पार्टियों से राज्य को बचाने के लिए हर दिन बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2017 के चुनावों से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों से वादा किया था कि वे पंजाब से माफियाओं को समाप्त कर देंगे. उन्होंने गुटका साहिब को हाथ में पकड़ कर शपथ ली थी कि वे चार सप्ताह में पंजाब से ड्रग्स को खत्म कर देंगे.

लेकिन उनके सभी वादे झूठे निकले. उन्होंने कहा कि अकाली और कांग्रेस ने पंजाब को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों के लिए अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित होकर पंजाब के लोगों को भी अब आम आदमी पार्टी से बहुत उम्मीदें हैं. केवल आम आदमी पार्टी ही पंजाब को प्रगति के पथ पर ले जा सकती है, इसलिए लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

पार्टी में शामिल हुए नेता सुमेरिंदर सिंह सीरा ने कहा कि जब कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री नहीं थे तो उन्होंने अकाली सरकार द्वारा फैलाए जा रहे माफिया शासन को खत्म करने का वादा किया था. लेकिन 4 साल में माफिया शासन समाप्त नहीं हुआ, बल्कि बढ़ता गया. उन्होंने कहा कि केवल आम आदमी पार्टी ही पंजाब से माफिया राज मिटा सकती है. वहीं पार्टी में शामिल हुए नेता उपकार सिंह जाखड़ ने कहा कि हम सुखपाल सिंह खहरा के साथ इसलिए खड़े थे कि वे पंजाब के लिए काम करेंगे. लेकिन उन्होंने लोगों को निराश किया.

जशन संगीत बराड़ ने कहा कि पंजाब के लोगों को उम्मीद है कि आम आदमी पार्टी के शासन में ही पंजाब समृद्ध हो सकता है और युवाओं को रोजगार मिल सकता है. राजिंदर गुप्ता ने कहा कि पंजाब की प्रगति के लिए केवल आम आदमी पार्टी से ही उम्मीद की जा सकती है. सभी नेताओं ने कहा कि हम पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगे और पार्टी द्वारा दी हुई किसी भी जिम्मेदारी को पूरी लगन और निष्ठा के साथ पूरा करेंगे.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें