1. home Hindi News
  2. national
  3. ias topper athar aamir khan marry with dr mehreen qazi marriage tina dabi divorce news sry

IAS Topper Athar Aamir Marriage:टीना डाबी से तलाक के बाद दोबारा शादी करेंगे अतहर आमिर,ये बनेंगी दुल्हनिया

2015 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी से शादी करने वाले अहतर आमिर दोबारा शादी करने वाले हैं. आपको बता दें टीना और आमिर का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों में 2021 में तलाक हो गया था. अब अहतर डॉ. मेहरीन काज़ी से शादी करने वाले है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IAS Topper Athar Aamir Marriage
IAS Topper Athar Aamir Marriage
Prabhat Khabar Graphics

IAS Topper Athar Aamir Marriage: यूपीएससी टॉपर और IAS अधिकारी टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान दोबारा शादी रचाने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो अतहर आमिर खान डॉ. मेहरीन काज़ी से शादी करने वाले है. डॉ. मेहरीन काज़ी से कब शादी करेंगे ये तय नहीं है यानि शादी की तारीख अभी तय नहीं है. कुछ वक्त पहले ही अतहर की पहली पत्नी टीना डाबी ने राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर प्रदीप गवांड के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है.

जानें कौन हैं डॉ. मेहरीन काजी

मेहरीन एक प्रतिष्ठित डॉक्टर हैं और अतहर के पैतृक स्थान कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं.डॉ. मेहरीन काजी इन दिनों नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं.वह चिकित्सा क्षेत्र के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं.महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं.इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.वह खुद को ‘सपने देखने वाली’ और ‘प्राप्तकर्ता’ बताती हैं.

मेहरीन के पास मेडिसिन में एमडी है और कथित तौर पर वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही है.डॉ. मेहरीन ने यूके और जर्मनी से दवाओं में डिग्री हासिल की है.IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक के बाद उन्होंने यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी और पहली बार में उन्हें 560वां रैंक हासिल की. इसके बाद उन्होंने रैंक सुधारने के लिए साल 2015 में दोबारा परीक्षा दी थी.

2015 में अतहर रचाएं थे टीना डाबी से पहली शादी

आपको बता दें साल 2015 के यूपीएससी एग्जाम में अतहर आमिर ने दूसरा रैंक हासिल किया था जबकी टीना डाबी ने इस परीक्षा में टॉप किया था. ट्रेनिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई और एक दूसरे से प्यार हो गया था. बता दें साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका. साल 2020 में दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी. जिसे साल 2021 के अगस्त महीने में मंजूरी मिल गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें