1. home Hindi News
  2. national
  3. ias tina dabi will marry with ias pradeep gawande shared the information by sharing photos on instagram sry

IAS Tina Dabi Marriage: दोबारा शादी करने जा रही हैं टीना डाबी, जानिए कौन बनने वाला है इनका दूल्हा

2016 की UPSC टॉपर आईएएस टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. टीना अपनी खूबसूरती को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहती हैं. टीना डाबी एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वो राजस्‍थान कैडर की IAS अफसर टीना 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे के साथ शादी करेंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IAS  टीना डाबी  प्रदीप गवांडे
IAS टीना डाबी प्रदीप गवांडे
Prabhat Khabar Graphics

Tina Dabi Remarriage: UPSC 2016 की टॉपर आईएएस (IAS) टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. राजस्‍थान कैडर की IAS अफसर टीना 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ शादी के 7 फेरे लेंगी. टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रदीप गवांड के साथ तस्वीरों को शेयर कर खुद अपनी दूसरी शादी का खुलासा किया है.

टीना ने इंस्टाग्राम में शेयर की फोटो, कही ये बात

टीना डाबी ने अपने मंगेतर (Tina Dabi fiance) प्रदीप गवांडे के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- 'वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो.' दोनों 22 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं.

कौन हैं IAS प्रदीप गवंडे

प्रदीप गवंडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ. वह चूरू कलेक्टर रह चुके हैं. वहीं प्रदीप ने यूपीएससी परीक्षा क्लियर करने से पहले MBBS भी किया है. वर्तमान में प्रदीप का गवंडे निदेशक पुरातत्व विभाग के पद पर कार्यरत हैं. सूत्रों की मानें तो टीना डाबी अब आईएएस प्रदीप गवंडे के साथ विवाह रचाने जा रही हैं. दोनों 22 अप्रैल को जयपुर के निजी होटल में सात फेरे लेने वाले हैं.

दो साल भी नहीं टिकी थी टीना डाबी और अतहर खान की शादी

दरअसल आईएएस टीना डाबी की शादी इस लिए भी खासा चर्चाओं में है कि क्योंकि टीना डाबी 2016 की टॉपर हैं और उन्होंने पहली शादी 2016 के सेकेंड टॉपर अतहर खान से साल 2018 में पूरे रीतिरिवाज के साथ शादी रचाई थी, लेकिन यह शादी दो साल से ज्यादा नहीं चल सकी और उन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था.

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं टीना डाबी

अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. टीना अपनी खूबसूरती को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहती हैं. टीना अक्सर अपनी तस्वीरें और शानदार रील्स शेयर करती रहती हैं जो कि खूब वायरल होते हैं. टीना डाबी मूलरूप से दिल्‍ली की रहने वाली हैं. पिछले साल उनकी बहन रिया डाबी ने भी अपने पहले प्रयास में यूपीएससी परीक्षा पास की थी. रिया सबसे कम उम्र में यूपीएससी क्लियर करने वाली कैंडिडेट्स में से एक बन गई हैं. उन्‍होंने 23 वर्ष की उम्र में एग्‍जाम क्लियर किया है.कौन हैं प्रदीप

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें