1. home Hindi News
  2. national
  3. hyderabad osmania general hospital flooded after heavy rainfall in telangana capital video went viral

हैदराबाद का उस्मानिया जनरल अस्पताल का वॉर्ड बारिश के बाद हुआ पानी-पानी, वीडियो वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मरीज बिस्तर पर चढ़ कर बैठे हैं
मरीज बिस्तर पर चढ़ कर बैठे हैं
Twitter

Hyderabad, telangana, Osmania General Hospital: हैदराबाद में लगातार बारिश होने से शहर के उस्मानिया जनरल अस्पताल के वार्ड में पानी भर गया है. वार्ड में पानी भरने के कारण यहां भर्ती मरीज काफी परेशान हैं और लगातार सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं. मरीज बिस्तर पर चढ़ कर बैठे हैं, एक मरीज मजबूरी में दूसरे मरीज के साथ बेड शेयर कर रहे हैं. अस्पताल का वीडियो सोशल-मीडिया में शेयर किए जा रहे हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो जारी किया है. उस्मानिया जनरल अस्पताल हैदराबाद का सबसे पुराने अस्पताल में से एक है. वीडियो में दिख रहा है कि अस्पताल के वॉर्ड में बारिश का पानी घुटनों तक भर गया है. मरीज पलंग पर लेटे हुए हैं और कुछ लोग वहां पानी में चलते भी दिख रहे हैं. अस्पताल का शायद ही ऐसा कोई कोना बचा हो जहां यह स्थिति ना देखी जा सकती हो.

न्यू इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, तस्वीरों के सामने आने के बाद तेलंगाना की सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर राज्य की विपक्षी पार्टियां भी केसीआर सरकार पर सवाल उठा रही है कि क्या मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव इसी विकास की बात करते हैं? तेलंगाना बीजेपी के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने उस्मानिया जनरल अस्पताल का दौरा किया, जो सोमवार रात को बारिश के बाद पानी से भर गया है.

उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और स्वास्थ्य मंत्री से इस मामले को देखने का अनुरोध किया. गौरतलब है कि उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल में इस वक्त कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का भी इलाज चल रहा है. ऐसे में बारिश के कारण स्थिति को और भी गंभीर कर दिया है. यहां के स्टाफ मरीज और परिजनों को इसके कारण काफी परेशानी उठानी पड़ रही है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें