1. home Hindi News
  2. national
  3. home minister amit shahs two day visit to tamil nadu broke protocol suddenly started walking on the road avd

जब प्रोटोकॉल तोड़ अचानक पैदल चल पड़े गृहमंत्री अमित शाह, VIDEO

By Agency
Updated Date
twitter

Home Minister Amit Shah's two-day visit to Tamil Nadu केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस समय दो दिवसीय यात्रा पर तमिलनाडु पहुंचे हैं, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. शाह ने भी लोगों को निराश नहीं किया, बल्कि अपने समर्थकों का अभिवादन करने के लिए प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए अपने वाहन से बाहर निकले और हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल चलने लगे.

उन्होंने महानगर के लोगों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनके लिए तमिलनाडु में होना बड़ी बात है. शाह को दिन में तमिलनाडु सरकार के एक कार्यक्रम में भाग लेना है जहां वह चेन्नई मेट्रो रेल के दूसरे चरण समेत 67 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और आधारशिला रखेंगे. दिल्ली से पहुंचने के तुरन्त बाद शाह की अगवानी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम, मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सदस्यों और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन और अन्य लोगों ने की.

हवाई अड्डे से बाहर निकलने के बाद शाह की कार अचानक रूकी और वह भाजपा और अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं का अभिवादन करने के लिए कुछ दूर पैदल चले. शाह के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये है. दौरे के दौरान उनके अगले साल अप्रैल-मई में प्रस्तावित तमिलनाडु विधानसभा चुनावों पर राज्य भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करने की संभावना है.

इस बीच शाह ने ट्वीट कर प्यार और समर्थन के लिए शहर का धन्यवाद किया. उन्होंने जीएसटी रोड पर पदयात्रा की वीडियो क्लिप के साथ एक ट्वीट में कहा, तमिलनाडु में होना हमेशा शानदार रहा है. इस प्यार और समर्थन के लिए चेन्नई को धन्यवाद.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें