1. home Hindi News
  2. national
  3. former madhya pradesh cm digvijay singh attacked bjp says communal frenzy is most dangerous weapon of bjp prt

साम्प्रदायिक उन्माद BJP का सबसे खतरनाक हथियार, बोले दिग्विजय सिंह- बिना पत्थर उछाले कुर्सी नहीं मिलती

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. खरगोन उपद्रव और हिंसा को लेकर उन्होंने सोशल साइट ट्विटर के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, बीजेपी यह जानती है कि बिना पत्थर उछाले कुर्सी नहीं मिलती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह
Social Media

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. खरगोन उपद्रव और हिंसा को लेकर उन्होंने सोशल साइट ट्विटर के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, बीजेपी यह जानती है कि बिना पत्थर उछाले कुर्सी नहीं मिलती है. इसलिए हथियार के रूप में कभी जज़्बात को तो कभी जान को हथियार बनाती है. साम्प्रदायिक उन्माद भाजपा का सबसे खतरनाक राजनीतिक हथियार है.

अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने कहा कि, जिस जिले में दंगा होगा उसकी पूरी जवाबदेही जिला कलेक्टर और एसपी की होगी. उन्होंने कहा कि यदि यह संदेश मुख्यमंत्री दे दें तो कभी दंगा नहीं हो सकता. दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि, मेरे 10 साल के कार्यकाल में एक भी सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ.

गौरतलब है कि, दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर यह आरोप ऐसे समय में लगाया है जब उन पर खरगोन उपद्रव को लेकर आधा दर्जन एफआईआर दर्ज हो चुका है. इसके बाद भी वो लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. आज फिर उन्होंने सांप्रदायिक उन्माद को बीजेपी का सबसे खतरनाक हथियार बताया है. इससे पहले दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर एक विवादित पोस्टर पोस्ट कर दिया था, जिसको लेकर बीजेपी ने उनपर कई तरह के आरोप लगाए थे. यहां तक की उनका ट्विटर अकाउंट बंद करने की बात कही थी.

नहीं कम हो रहे दिग्विजय सिंह के तेवर: खरगोन हिंसा मामले में गलत फोटो पोस्ट करने पर दिग्विजय सिंह पर कई एफआईआर दर्ज हुई हैं. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद उन्हें हिंसा भड़काने वाला व्यक्ति कह चुके हैं. हालांकि इन सबके बाद भी दिग्विजय सिंह के तेवर में नरमी नहीं आई है. उन्होंने तल्ख लहजे में कहा है कि एफआईआर से वो डरने वाले नहीं हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें