1. home Hindi News
  2. national
  3. delhi police encounter isis terrorist and arrest dhaula kuan latest news avh

दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद आईएसआईएस के आतंकी को किया गिरफ्तार, ऑपरेशन जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस
Pic Source - twitter

नयी दिल्ली : राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली के धौलाकुआं रिंगरोड के पास पुलिस ने एक आईएसआईएस आतंकी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस का ऑपरेशन अभी भी जारी है. बता दें कि आतंकी को एनकाउंटर करने में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम शामिल है.

इलाका सील- दिल्ली पुलिस ने आतकंवादी को गिरफ्तार करने के बाद इलाके को पूरी तरह सील कर दिया गया. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार शुरूआती जांच में जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक ये आतंकी किसी बड़े सख्श को टारगेट करने की तैयारी में था. आतंकी के पास से दो आईईडी बरामद किया गया है.

आईईडी रिफ्यूज किया जा रहा- दिल्ली पुलिस ने घटना के स्थल से आईईडी बरामद किया है. पुलिस ने घटना स्थल पर बम रिफ्यूज करने वाली टीम को बुलाया है। आईईडी को रिफ्यूज किया जा रहा है.

बता दें कि इससे पहले ही कल राजधानी दिल्ली में हाई-अलर्ट जारी किया गया था. खुफिया एजेंसी के मुताबिक पाकिस्तान से तीन आतंकी भारत के दिल्ली में आतंक फैलाने की साजिश रच रहा था. वहीं अलर्ट जारी होने के बाद ही दिल्ली पुलिस सक्रिय हो चुकी थी.

पॉश इलाका है धौलाकुआं- बता दें कि जिस इलाके में यह घटना हुई है. उसके करीब सैन्य आर्मी का इलाका है. वहीं संसद की दूरी भी 2 किमी है, इसलिए पुलिस के अधिकारी अभी भी सतर्कता बरत रहे हैं. पुलिस को शक है कि इसका नेटवर्क बड़ा होगा और ये बड़े घटना का अंजाम देने की तैयारी मेंं हो सकते हैंं.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें