1. home Home
  2. national
  3. delhi on target of terrorists in festive season threat of terrorist attack police issued high alert vwt

त्योहारों में टेररिस्टों के टारगेट पर दिल्ली, आतंकी हमले की आशंका, पुलिस ने हाई अलर्ट किया जारी

दिल्ली पुलिस को त्योहारी सीजन के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में आतंकी हमले के खुफिया इनपुट मिले हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एहतियाती कदम उठाती दिल्ली पुलिस.
एहतियाती कदम उठाती दिल्ली पुलिस.
फोटो : ट्विटर.

नई दिल्ली : दशहरा-दिवाली जैसे त्योहारों के सीजन में देश की राजधानी दिल्ली आतंकवादियों के निशाने पर है. इस दौरान यहां कभी भी आतंकी हमले की आशंका जाहिर की जा रही है. आतंकी हमले की खुफिया इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है. दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने त्योहारों के दौरान आतंकी हमले के मद्देनजर आला अधिकारियों के साथ बैठक भी की है.

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के हवाले से मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, दिल्ली पुलिस को त्योहारी सीजन के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में आतंकी हमले के खुफिया इनपुट मिले हैं. इसके बाद दिल्ली पुलिस के कप्तान राकेश अस्थाना ने शनिवार को अपने आला अफसरों के साथ बैठक कर आतंकवाद विरोधी कदमों पर चर्चा की.

आतंकियों को पनाह देने वालों पर पैनी नजर

दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने इस बात पर भी चर्चा की है कि आतंकवादियों को स्थानीय लोगों की मदद लेने से कैसे रोका जाए. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल, ऐसा कोई आतंकी हमला नहीं हो सकता, जब तक आतंकियों को स्थानीय लोगों की ओर से पनाह न दिया जाए. उन्होंने कहा कि लोकल क्रिमिनल्स, गैंस्टर्स और कट्टरपंथी इस तरह के हमलों के लिए आतंकवादियों को मदद कर सकते हैं.

दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

दिल्ली में आतंकी हमले के मद्देनजर पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने कहा कि साइबर कैफे, केमिकल शॉप्स, पार्किंग प्लेस, कबाड़ और कार डीलरों की जांच और निगरानी बढ़ा दी गई है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप और तेल टैंकरों को निशाना बनाने का भी खुफिया इनपुट मिला है. उन्होंने किराएदारों और मजदूरों का सत्यापन अभियान चलाने के लिए अपने अफसरों को निर्देश दिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें