23.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना! पहले गला घोंटा, फिर 60 बार चाकू से किया वार और नाचते हुए शव को घसीटा

पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमें आरोपी की पहचान करने में मदद मिली, जिसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. जानें दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना को क्यों दिया गया अंजाम

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. मंगलवार की रात दिल्ली की सड़क पर एक 18 वर्षीय लड़के को एक छोटे लड़के ने कई बार चाकू से गोदकर मार डाला. इस मामले का वीडियो सामने आया है जिसमें हत्या करने के बाद हत्यारा डांस करते नजर आ रहा है. वह भी शव के बगल में…मामले को लेकर अंग्रेजी वेबसाइ्रट एनडीटीवी ने खबर प्रकाशित की है जिसमें कहा गया है कि हत्या बिरयानी खाने के लिए पैसे चुराने को लेकर किया गया. पुलिस ने कहा कि हत्या को केवल 350 रुपये के लेन देन की वजह से अंजाम दिया गया. घटना पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम इलाके में हुई. सीसीटीवी फुटेज में किशोर हमलावर पीड़ित को चाकू मारते हुए नजर आ रहा है और लाश के ऊपर खड़े होकर नाच रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित पर 60 से अधिक बार चाकू से वार किया गया.

पहले घोंटा गला

पुलिस की ओर से जो जानकारी दी गई उसके अनुसार, मंगलवार को जनता मजदूर कॉलेनी में हुई इस हत्या की भयावह तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई जो बहुत ही भयावह है. 2 मिनट 23 सेकेंड के फुटेज में आरोपी अपने आसपास के लोगों को धमकी देते हुए दिख रहा है. आरोपी ने कबूल किया कि वह उस 18 वर्षीय किशोर को नहीं जानता था, जिससे उसने बिरयानी खरीदने के लिए पैसे की मांग की थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे का मकसद लूटपाट था. आरोपी ने पहले पीड़ित का गला घोंटा, जिससे वह बेहोश हो गया, फिर उस पर कई बार चाकू से वार किया.

बेजान शरीर के ऊपर खड़ा होकर डांस करने लगा हत्यारा

पुलिस ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे. हत्या के आरोपी ने कथित तौर पर युवक से लूटपाट की, जिसका उसने विरोध किया. हत्या करने के बाद आरोपी नाबालिग शव को घसीटते हुए एक संकरी गली में ले जाते हुए कैमरे में कैद हो गया. यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह मर चुका है, पीड़ित की गर्दन पर बार-बार चाकू से वार करता हुआ वह नजर आ रहा है. वह कई बार सिर पर लात मारता है. फिर वह बेजान शरीर के ऊपर खड़ा हो जाता है और डांस करने लगता है.

Also Read: Petrol-Diesel Price: कच्चे तेल की कीमतों में आयी 3% तक गिरावट, जानें दिल्ली से बिहार तक पेट्रोल-डीजल का रेट

हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि हमने हत्या में इस्तेमाल हथियार पहले ही बरामद कर लिया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उसने चाकू कहां से खरीदा था. वारदात मंगलवार रात करीब सवा ग्यारह बजे हुई थी, घटना के बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को एक संकरी गली में एक व्यक्ति को घसीटते हुए और चाकू से वार करते हुए देखा जा सकता है.

Also Read: Delhi Pollution: सीने में जलन, आंखों में प्रदूषण! दिल्ली की हालत ‘गंभीर’, देखें PHOTOS

आरोपी के लिए बिरयानी खरीदने से किया इनकार

पुलिस ने बताया कि यह तब शुरू हुआ जब पीड़ित ने आरोपी के लिए बिरयानी खरीदने से साफ इनकार कर दिया. इस बात से वह नाराज हो गया. इस वाकया के बाद आरोपी गुस्से में आ गया और किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते हाथापाई में बदल गई. आरोपी ने पीड़ित का गला तब तक दबाए रखा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया, इसके बाद उसने अपनी जेब से एक छोटा चाकू निकाला और लगातार वार करने लगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें