1. home Hindi News
  2. national
  3. delhi corona cases update delhi government will be tough on corona summoned all party meeting pkj

दिल्ली में कोरोना ने बढ़ायी चिंता, केजरीवाल ने बुलायी सर्वदलीय बैठक, ले सकते हैं कड़े कदम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
फाइल फोटो

दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 19 नवंबर को 11 बजे सभी पार्टियों की बैठक बुलायी है. इस बैठक में दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामले पर नियंत्रण को लेकर चर्चा होगी. संभावना जतायी जा रही है कि इस बैठक में कई अहम फैसले लिया जा सकते हैं. सरकार कोरोना को रोकने के लिए कमजबूत कदम उठाने को लेकर सभी पार्टियों से बातचीत करेगी.

दिल्ली सरकार कोरोना को मामले को देखते हुए कई फैसले ले रही है, हाल में ही शादी समारोह में 200 लोगों की संख्या को घटाकर 50 करने का आदेश दिया गया है. संभव है कि इस बैठक के बाद सरकार सार्वजनिक जगहों पर लोगो के जमा होने और लॉकडाउन पर भी फैसला ले सकती है.

दिल्ली सरकार कोरोना पर नियंत्रण के लिए उठाये जाने वाले कठोर कदम में सभी पार्टियों की राय भी चाहती है. दिल्ली सरकार चाहती है कि देश की राजधानी में कोरोना नियंत्रण में रहे और लोगों को ज्यादा परेशानी का भी सामाना ना करना पड़े.

भारतीय जनता पार्टी बहुत पहले से दिल्ली में लगातार बढ़ते मामले को लेकर सर्वदलीय बैठक की मांग कर रही थी. दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, हमारे कई बार आग्रह करने के बाद भी केजरीवाल सभी दलों के साथ बैठकर चर्चा के लिए राजी नहीं हो रहे थे.

दिल्ली सरकार के मुख्यंत्री कोरोना से निपटने में असफल रहे हैं. उन्होंने कहा था. संवाद से काम लीजिए, नौसिखियों की तरह सरकार मत चलाइए. अब दिल्ली सरकार ने सभी दलों की बैठक बुलायी है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें