1. home Home
  2. national
  3. covid19 vaccine india news updates 100 per cent vaccination in goa pm narendra modi tweet well done goa smb

गोवा में 100 फीसदी लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, पीएम मोदी बोले- Well Done Goa

Goa Vaccination News देश में कोरोना की तीसरी लहर के संभावित खतरे के बीच गोवा से वैक्सीनेशन अभियान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. गोवा में 18 प्लस उम्र के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा दी गई है. इसके साथ ही राज्य में अब 100 फीसदी लोगों ने कोरोना वैक्सीन की कम से कम एक खुराक लगवा ली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम नरेंद्र मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी
ट्विटर.

Goa Vaccination News Update देश में कोरोना की तीसरी लहर के संभावित खतरे के बीच गोवा से वैक्सीनेशन अभियान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. गोवा में 18 प्लस उम्र के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगा दी गई है. इसके साथ ही राज्य में अब 100 फीसदी लोगों ने कोरोना वैक्सीन की कम से कम एक खुराक लगवा ली है. गोवा की इस उपलब्धि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, वेल डन गोवा.

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में एक बड़ी सफलता हासिल होने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा है, गोवा में 100 फीसदी पात्र जनसंख्या को कोरोना की वैक्सीन लगाने के लिए मैं डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई देता हूं. इस अभियान की सफलता में अपना समर्थन देने के लिए मैं गोवा की जनता का भी आभार प्रकट करता हूं. राज्य के 100 फीसदी पात्र लोगों को वैक्सीन की पहली खुराक मिलने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डॉक्टरों और इनोवेटर्स द्वारा संचालित एक महान प्रयास बताया.

वहीं, कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका और कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाई लेवल मीटिंग की अध्यक्षता की. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इस बैठक के दौरान देश में कोविड-19 संबंधी स्थिति और वैक्सीनेशन पर चर्चा की गई. बता दें कि गोवा में शुक्रवार को कोविड-19 के 45 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,74,770 हो गई है. राज्य में फिलहाल 840 मरीजों का उपचार चल रहा है. पिछले 24 घंटे में 4012 नमूनों की जांच हुई जिसके बाद कुल जांच की संख्या बढ़कर 12,60,789 हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें