1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus in maharashtra reports 63294 new cases and 349 deaths in the last 24 hours rjh

महाराष्ट्र में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, आये 63,294 मामले, लाॅकडाउन के आसार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
coronavirus in Maharashtra
coronavirus in Maharashtra
PTI

महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम ही नहीं ले रही है इसी क्रम में रविवार को महाराष्ट्र में कोरोना के रिकाॅर्ड 63,294 मामले दर्ज किये गये हैं. राज्य सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार 34 हजार आठ लोग स्वस्थ हुए तो 349 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो गयी.

राज्य में अबतक 57,987 लोगों की मौत कोरोना के कारण हुई है. जबकि 27,82,161 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है मुंबई में आज 9,986 केस रविवार को सामने आये, जबकि 79 लोगों की मौत हुई.

नागपुर, पुणे, औरंगाबाद,नासिक, मुंबई और ठाणे जैसे शहर कोरोना से लगातार प्रभावित हैं. यही वजह है कि सरकार ने वीकेंड का कर्फ्यू भी लगा रखा है.

केंद्र ने बताया कि महाराष्ट्र के 30 जिलों में विशेष टीम भेजी है जो वहां की स्थिति पर नजर रखे हुए है और जिसने यह बताया कि इन शहरों में लोगों कोरोना से बचाव के नियमों का पालन नहीं किया जिसके कारण यह स्थिति बनी है.

कोरोना टास्क फोर्स के साथ हुई बैठक में प्रदेश में लाॅकडाउन और उसकी गाइडलाइन पर चर्चा तो हुई है, लेकिन अभी तक लाॅकडाउन की घोषणा नहीं हुई है. प्रदेश में स्थिति यह है कि अस्पतालों में बेड कम हैं और दवा भी.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें