25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सर्जिकल स्ट्राइक के समर्थन में कांग्रेस! दिग्विजय सिंह के बयान से झाड़ा पल्ला, जयराम रमेश ने किया ये ट्वीट

सर्जिकल स्ट्राइक की ये बात करते हैं. कहते हैं कि इतने लोग मार गिराये. केवल झूठ का पुलिंदा से ये राज कर रहे हैं. जानें दिग्विजय सिंह ने क्या कहा

सर्जिकल स्ट्राइक का मामला एक बार फिर गरमा गया है. हालांकि कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के बयान से कांग्रेस ने पल्ला झाड़ लिया है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि दिग्विजय सिंह के बयान निजी हैं. कांग्रेस हर मिलिट्री एक्शन का समर्थन करती है. इस बाबत जयराम रमेश ने ट्वीट किया है.

जयराम रमेश ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा व्यक्त किये गये विचार उनके अपने हैं और कांग्रेस की स्थिति को ये नहीं दर्शाता है. उन्होंने आगे कहा कि 2014 से पहले यूपीए सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी. कांग्रेस ने राष्ट्रीय हित में सभी सैन्य कार्रवाइयों का समर्थन किया है और समर्थन करना जारी रखेगी.


भाजपा का पलटवार

आपको बता दें कि सोमवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया जिसका जवाब भाजपा की ओर से दिया गया. BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जब भी हमारी वीर सेना अपना पराक्रम दिखाती है तो सबसे अधिक दर्द उस देश को होता है जिसको सबक सिखाया जाता है, जो विश्व में अपनी आतंकी गतिविधियों को लेकर जाना जाता है. लेकिन यह दुखद है कि दर्द भारत की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस को होता है.

Also Read: ‘सर्जिकल स्ट्राइक का दर्द ज्यादा कांग्रेस को’, दिग्विजय सिंह पर भाजपा का पलटवार
क्या कहा था दिग्विजय सिंह ने

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि केवल झूठ का पुलिंदा से ये राज कर रहे हैं. सर्जिकल स्ट्राइक की ये बात करते हैं. कहते हैं कि इतने लोग मार गिराये. यहां चर्चा कर दें कि पुलवामा हमला 2019 में किया गया था. इसे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अंजाम दिया था जिसमें भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हो गये थे. इसके बाद भारत की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक किया गया था जिसमें कई आतंकी मारे गये थे. पाकिस्तानी आतंकियों को भारत ने घुसकर मारा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें