1. home Home
  2. national
  3. cm charanjit singh channi said that the people of punjab should wipe out aap and sad in the assembly elections vwt

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की अपील : विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और शिअद का सफाया करें पंजाब के लोग

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बरनाला में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के लोग ऐसे व्यक्तियों की पहचान करें, जो किसी भी हद तक उनका भावनात्मक शोषण करने पर तुले हुए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बरनाला में जनसभा को संबोधित करते पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी.
बरनाला में जनसभा को संबोधित करते पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी.
फोटो : ट्विटर.

बरनाला : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्य के लोगों से अपील की है कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) का सफाया कर दें. उन्होंने आरोप लगाया कि चाहे कृषि हो, उद्योग या आम आदमी कासरोकार पंजाब के हितों का सौदा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व मुख्यमंत्री अमिरंदर सिंह और बादल ने आपस में साठगांठ किया है.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बरनाला में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के लोग ऐसे व्यक्तियों की पहचान करें, जो किसी भी हद तक उनका भावनात्मक शोषण करने पर तुले हुए हैं. उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सत्ता में आने पर हर महिला को 1000 रुपये हर महीने वित्तीय सहायता देने के वादे करने को लेकर प्रहार किया.

उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को तथ्यों एवं आंकड़ों के साथ सामने आने को कहा. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कितनी महिलाओं को ऐसी राहत दी गई. चन्नी ने कहा कि पंजाब के लोग इतने बुद्धिमान हैं कि वे इस बार केजरीवाल के 'झूठे' वादों से नहीं ठगे जाएंगे. शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल को निशाना बनाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि पत्नी हरसिमरत कौर के साथ मिलकर बादल और उनके पिता ने केंद्र से कठोर कानून बनाने में अहम भूमिका निभाई.

तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार प्रकट करने पर पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए चन्नी ने कहा कि वह यह नहीं समझ पाए कि कोई सच्चा पंजाबी कैसे इस फैसले पर खुशी मना सकता है, क्योंकि साल भर चले आंदोलन में 700 किसानों ने जान गंवाई है. इसके साथ ही, चन्नी ने बरनाला के समग्र विकास के लिए 75 करोड़ रुपये की घोषणा की और बताया कि महल कलां को उपमंडल के रूप में अपग्रेड किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें