1. home Home
  2. national
  3. chandigarh news police use water cannon after protesting members of aap punjab women wing tried to enter the bjp punjab office smb

चंडीगढ़ में बीजेपी के खिलाफ AAP महिला विंग की कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल

Punjab AAP Protest बीजेपी के पंजाब कार्यालय में घुसने की कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब महिला विंग की कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटन कैनन का इस्तेमाल किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदर्शन कर रही आम आदमी पार्टी की कई महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab News : Police use water cannon on AAP Punjab Women Wing
Punjab News : Police use water cannon on AAP Punjab Women Wing
twitter

AAP Punjab Women Wing Protest भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पंजाब कार्यालय में घुसने की कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी (AAP) पंजाब महिला विंग की कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटन कैनन का इस्तेमाल किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदर्शन कर रही आम आदमी पार्टी की कई महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है.

दरअसल, चंडीगढ़ भाजपा की ओर से निकाली रैली में एक किसान समर्थित युवती के साथ बदसलूकी के मामले में आम आदमी पार्टी पंजाब की महिला विंग ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय का घेराव करने की कोशिश की. इस दौरान प्रदर्शनकारी महिलाएं भाजपा कार्यालय में प्रवेश करने का प्रयास करने लगी. प्रदर्शनकारियों को वहां से तितर बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. ताकि, हालात को सामान्य किया सके.

बताया जा रहा है कि बीते दिनों केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की जन आशीर्वाद यात्रा के विरोध के दौरान भाजपा के कार्यकर्ता द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन कर रही युवती के साथ बदसलूकी की गई. इसके विरोध में आज आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया. इसी कड़ी में भाजपा कार्यालय का घेराव करने के लिए काफी संख्या में महिलाएं यहां पहुंच गई. प्रदर्शन कर रही महिलाओं का कहना है कि जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ का नारा देते हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा के गुंडे महिलाओं पर हमला और उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें