1. home Home
  2. national
  3. bjp leader manoj tiwari injured during protesting near arvind kejriwal residence rjh

मनोज तिवारी प्रदर्शन के दौरान घायल, अस्पताल में भरती, छठ पूजा पर प्रतिबंध का कर रहे थे विरोध

दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछार की, उस वक्त मनोज तिवारी एक बैरिकेडिंग पर चढ़े हुए थे जहां से वे गिर पड़े.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Manoj Tiwari
Manoj Tiwari
Twitter

भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद मनोज तिवारी आज दिल्ली में एक प्रदर्शन के दौरान घायल हो गये. वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर छठ पूजा पर लगाये गये बैन को वापस लेने के लिए आयोजित प्रदर्शन में शामिल थे.

उन्हें जल्दी में सफदरजंग अस्पताल में भरती कराया गया है जहां उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. मनोज तिवारी एक प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे, जिसमें दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी शामिल थे. दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछार की, उस वक्त मनोज तिवारी एक बैरिकेडिंग पर चढ़े हुए थे जहां से वे गिर पड़े.

भाजपा के प्रवक्ता अभय वर्मा ने बताया कि वे बैरिकेडिंग पर चढ़े थे उसी दौरान वे घायल हुए. उनकी स्थिति अभी स्थिर है. अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बड़े पैमाने पर बैरिकेडिंग की गयी थी.

मनोज तिवारी ने अस्पताल से एक वीडियो जारी कर अपने समर्थकों से शांति बनाये रखने की अपील की है. साथ ही कहा है कि वे स्वस्थ हैं और सुरक्षित हैं. उन्हें चोट लगी है लेकिन वह बहुत ज्यादा नहीं है. उनका अच्छा इलाज हो रहा है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें