1. home Hindi News
  2. national
  3. bjp leader jyotiraditya scindia said yes i am a dog pkj

आखिर, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों कहा कि 'हां मैं कुत्ता हूं'?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया
फाइल फोटो

मध्यप्रदेश उपचुनाव में चुनावी जंग तेज हो रही है. चुनाव 3 नवंबर को होना है इस बीच भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर उन्हें कुत्ता कहने का आरोप लगाया. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ज्योतिरादित्य ने कहा- हां मैं कुत्ता हूं, कुत्ता जो हमेशा मालिक की लिए वफादार होता है.

कलमनाथ के बयानों की वजह से चुनाव आयोग ने भी उन पर कार्रवाई की और स्टार प्रचारक का दर्जा छिन लिया. इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, उन्होंने मुझे कुत्ता कहा था. मेरी मालिक जनता है और मैं उसकी सेवा करता हूं...

हां, कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं क्योंकि कुत्ता अपने मालिक और अपने दाता की रक्षा करता है. हां, कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं क्योंकि अगर कोई भी व्यक्ति मेरे मालिक को ऊंगली दिखाए और मालिक के साथ भ्रष्टाचार और विनाशकारी नीति दिखाए तो कुत्ता काटेगा.

कमलनाथ ने एक चुनावी सभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और इमरती देवी पर भी टिप्पणी की थी. चुनावी सभा में 'आइटम' शब्द इस्तेमाल कहने पर खूब बवाल मचा था. इस मामले को उठाते हुए शिवराज सिंह ने सोनिया गांधी को चिट्ठी तक लिखी थी .

कमलनाथ पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई की जिसके बाद कमलनाथ ने सवाल किया कि आखिर चुनाव प्रचार के आखिरी दो दिनों से पहले उन पर क्यों कार्रवाई की गयी. इस मामले को लेकर कमलनाथ ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें