1. home Hindi News
  2. national
  3. bihar election 2020 digvijay singh tweet lalu prasad yadav rjd congress bihar chunav latest updates nitish kumar pm modi tejaswi yadav amh

Bihar Election 2020 : बोले दिग्विजय सिंह – मैं लालू का फैन, लोगों ने कहा- हर घोटालेबाज से कांग्रेस का नाता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह
twitter

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) का मौसम है लेकिन राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की कमी इसमें सभी को खल रही है. इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हें याद करते हुए एक ट्वीट किया है.

अपने ट्विटर वॉल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि लालू जी ने बिहार में जो सामाजिक क्रांति ला कर गरीब पिछड़े वंचित वर्गों को जो सम्मान दिया वह महात्मा गांधी जी व इंदिरा जी के बाद उनको श्रेय जाता है….लालू जी को बिना कारण भाजपा व मोदी ने जेल में डाला हुआ है जब कि उनका कोई प्रमाणित अपराध नहीं है… मैं लालू जी को प्रशंसक हूं….

आपको बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव का इलाज झारखंड के सबसे बडे अस्पताल रिम्स में चल रहा है. ऐसा नहीं कि लालू चुनाव का मजा नहीं ले रहे हैं. वे भले ही लोगों के बीच नहीं पहुंच पा रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वे लगातार केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर हमला करते नजर आ जाते हैं.

Bihar Election 2020 : बोले दिग्विजय सिंह – मैं लालू का फैन, लोगों ने कहा- हर घोटालेबाज से कांग्रेस का नाता

दिग्विजय सिंह हुए ट्रोल : कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. सतपाल नेगी ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि हर घोटाले बाज से कांग्रेस का नाता है इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है…लालू ने 15 साल मे बिहार को इतना लूटा की बिहारी तो कंगाल और गरीब हो गए और लालू के आठवीं पास बच्चे भी अरबपति यही उनका समाजिक न्याय है… गरीबों और वंचितों को लूटलूटकर जेल गए है कोई आजादी कि लड़ाई लड़कर नहीं गए….

महंगाई पर कटाक्ष : आरजेडी प्रमुख लालू ने पिछले दिनों बढ़ती महंगाई पर कटाक्ष किया है. लालू ने गत सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक समाचार पत्र की कतरन को ट्वीट करते हुए आम आदमी की जरूरत की सब्जियों के भाव (मूल्य) बताए हैं और अपने अंदाज में मूल्य के मामले में प्याज की तुलना अनार से कर डाली. भोजपुरी भाषा में उन्होंने ट्वीट किया-पियजवा अनार हो गइल बा. (प्याज अनार हो गया है).

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें