1. home Home
  2. national
  3. bengaluru fire broke out at apartment due to gas leakage in pipeline mtj

बेंगलुरु में पाइपलाइन से गैस रिसाव के बाद अपार्टमेंट में भयावह आग, महिला की मौत

30 बजे आग लग गयी. घटना बेंगलुरु के बेगुर स्थित देवाराचिक्काना हल्ली में हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेंगलुरु के अपार्टमेंट में लगी भयावह आग
बेंगलुरु के अपार्टमेंट में लगी भयावह आग
Twitter

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक अपार्टमेंट में मंगलवार को भयावह आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गयी. आग बुझाने के लिए तत्काल तीन दमकल इंजनों को अपार्टमेंट में भेजा गया. बताया गया है कि एक अपार्टमेंट में गैस लीक होने की वजह से दोपहर में करीब 3:30 बजे आग लग गयी. घटना बेंगलुरु के बेगुर स्थित देवाराचिक्काना हल्ली में हुई है. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है.

सोशल मीडिया पर वायरल 90 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला आग की लपटों के बीच अपने बालकनी में बेबस है. अपार्टमेंट के आसपास के किसी व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया है. उसने बताया कि अपार्टमेंट में लगी आग तेजी से फैली और किसी को भागने का मौका तक नहीं दिया. वीडियो में यह महिला चंद मिनटों में आग की लपटों में घिर गयी और बाद में उसकी मौत हो गयी.

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल होने के बाद महिला की मौत हो गयी. शुरुआती रिपोर्ट में कहा गया है कि इस अग्निकांड में दो लोग गंभीर रूप से झुलस गये हैं. बेंगलुरु के देवाराचिक्कानालाहल्ली स्थित बनेरगाट्टा रोड पर स्थित इस अपार्टमेंट में दोपहर करीब 3:30 बजे आग लगी और दमकल विभाग को करीब 4:40 बजे सूचित किया गया.

सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग के तीन इंजन घटनास्थल पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. लेकिन, जिस वक्त वीडियो बनाया गया था, उस वक्त दमकल का कोई वाहन वहां नहीं पहुंचा था. महिला बिल्कुल असहाय थी. किसी ने उसकी मदद नहीं की और गंभीर रूप से झुलसने के बाद उसकी मौत हो गयी.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें