1. home Home
  2. national
  3. aryan khan rug case kiran gosavi arrested pune police latest updates prt

पुणे में फर्जी नाम से रह रहा था गोसावी, पुलिस ने कहा- धोखाधड़ी के मामले में किया गिरफ्तार, नहीं किया सरेंडर

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी के खास गवाह किरण गोसावी को पकड़ लिया गया है. पुणे पुलिस के कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने इस बात की पुष्ठी की है. पुणे पुलिस का कहना है कि गोसावी से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ की जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पुणे में फर्जी नाम से रह रहा था गोसावी
पुणे में फर्जी नाम से रह रहा था गोसावी
prabhat Khabar

आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में एनसीबी के खास गवाह किरण गोसावी को पकड़ लिया गया है. पुणे पुलिस के कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने इस बात की पुष्ठी की है. पुणे पुलिस का कहना है कि गोसावी से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ की जा रही है. बता दें, पुलिस ने उन्हे 2018 के एक धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है की आर्यन खान के साथ किरण गोसावी की सेल्फी लेते हुए एक फोटो काफी वायरल हुई थी. सेल्फी वायरल होने के बाद से ही गोसावी का कुछ पता नहीं चल पा रहा था. वहीं, पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता का कहना है कि, गोसावी काफी दिनों से मीडिया के माध्यम से सरेंडर की बातें कर रहा था. लेकिन कभी सरेंडर हुआ नहीं था.

नौकरी का झांसा देकर ठगी करने का आरोप: पूणे पुलिस के मुताबिक 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के एक शख्स से विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी की थी. जिसके खिलाफ पीड़ित ने थाने में शिकायत भी दर्ज की थी, उसी आरोप में पुलिस ने गोसावी को गिरफ्तार किया है.

पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने किरण गोसावी की गिरफ्तारी के बाद कहा है कि वो सचिन पाटिल अलियास के नाम से घूम रहा था. वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि, किरण गोसावी फिलहाल कोरोना टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद उसे उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें