1. home Hindi News
  2. national
  3. arvind kejriwal news hindi after the construction of ram temple the government will show the senior citizens of delhi kejriwal reiterated his promise arvind kejriwal news hindi pkj

राम मंदिर बनने के बाद दिल्ली के वरिष्ठ नागरिकों को दर्शन करायेगी सरकार, केजरीवाल ने दोहराया अपना वादा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राम  मंदिर बनने के बाद दिल्ली के वरिष्ठ नागरिकों को दर्शन करायेगी सरकार
राम मंदिर बनने के बाद दिल्ली के वरिष्ठ नागरिकों को दर्शन करायेगी सरकार
फाइल फोटो

दिल्ली के वरिष्ठ नागरिकों को अयोध्या की यात्रा करायेंगे अरविंद केजरीवाल. केजरीवाल ने पहले भी यह ऐलान किया था. एक बार फिर अपने इस वादे को उन्होंने दोहराया है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, दो साल के अंदर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण पूरा हो जायेगा.

दिल्ली सरकार ने यह फैसला लिया है कि हम अपने वरिष्ठ नागरिको को रामलला के दर्शन करायेंगे. यात्रा, खाना औऱ रहना सरकार की तरफ से होगा यानि यात्रा का खर्च दिल्ली सरकार ही उठायेगी.

केजरीवाल ने पहले भी यह ऐलान किया था लेकिन आज विस्तार से जानकारी दी है कि यात्रा का पूरा खर्च सरकार उठायेगी. इससे पहले भी उन्होंने उपराज्यपाल के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा था, सरकार प्रभु श्रीराम से प्रेरणा लेकर दिल्ली में रामराज्य की अवधारणा को लागू करने का प्रयास कर रही है.

इस दौरान उन्होंने 10 सिद्धांतों का जिक्र किया था जिसमें, सबको भोजन, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, मकान, महिलाओं व बुजुर्गों का सम्मान और ‘आप’ में सभी बराबर हैं, शामिल है. हम अच्छी और साफ सुथरी नियत के साथ रामराज्य की अवधारणा पर चलने की कोशिश कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें