1. home Hindi News
  2. national
  3. anurag kashyap reached versova police station interrogartion starts in payal ghosh sexual assault case latest updates amh

Payal Ghosh Sexual Assault Case : अनुराग कश्‍यप पहुंचे वर्सोवा पुलिस स्टेशन, पायल घोष के आरोपों पर पूछताछ जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anurag Kashyap sexual harassment accusations payal ghosh
Anurag Kashyap sexual harassment accusations payal ghosh
twitter

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अभिनेत्री पायल घोष के साथ कथित यौन उत्पीड़न (Payal Ghosh sexual assault case) के मामले में पुलिस के सामने पेश होने के लिए मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं. पुलिस ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा अनुराग कश्यप पर दर्ज कराए गए दुष्कर्म के मामले में फिल्म निर्देशक को तलब किया था. उनसे पूछताछ जारी है.

कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज : फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को कुछ दिन पूर्व उनके खिलाफ दर्ज कराए गए मामले के संबंध में गुरुवार को वर्सोवा पुलिस के समक्ष हाजिर होने को कहा गया था. पायल घोष अपने वकील नितिन सतपुते के साथ पुलिस थाने पहुंची थीं, जिसके बाद वर्सोवा पुलिस ने 22 सितंबर को कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

राज्यपाल से मुलाकात : अपनी शिकायत में घोष ने कहा कि कश्यप ने 2013 में उनके साथ बलात्कर किया था. घोष ने पिछले मंगलवार को केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की अपील की थी. मुलाकात के बाद मंत्री ने संवाददताओं से कहा कि राज्यपाल ने कहा है कि वह इस मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से बात करेंगे.

संवाददाता सम्मेलन : पायल घोष ने सोमवार को रामदास आठवले के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन किया था और कश्यप की गिरफ्तारी की मांग की थी.

कश्यप की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आरपीआई (ए) करेगी प्रदर्शन : केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने पिछले दिनों कहा कि एक अभिनेत्री द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के मामले में अगर पुलिस एक सप्ताह के भीतर फिल्मकार अनुराग कश्यप को गिरफ्तार नहीं करती है तो उनकी पार्टी आरपीआई (ए) प्रदर्शन करेगी. आठवले अदाकारा के साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) विश्वास नांगरे से मुलाकात कर चुके हैं.

अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया : फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों का खंडन किया है और कहा कि वह कानून का सहारा लेंगे…कश्यप ने अपने वकील के जरिए एक वक्तव्य जारी कर यह भी कहा कि ‘मीटू' जैसे महत्वपूर्ण आंदोलन को उन लोगों ने भी अपना लिया है जिनके अपने निजी स्वार्थ हैं और इस वजह से यह ‘‘चरित्र हनन'' का उपकरण मात्र रह गया है…

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें