1. home Home
  2. national
  3. aimim chief asaduddin owaisi slams bjp laeder ct ravi over aimim is like the taliban of karnataka remark smb

BJP नेता के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, कहा- अंतराराष्ट्रीय राजनीति के बारे में उन्हें नहीं कोई जानकारी

AIMIM Like Taliban of Karnataka Remark भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि के बयान पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) ने मंगलवार को पलटवार किया है. भाजपा नेता सीटी रवि पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनका बयान बचकाना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
AIMIM Chief Asaduddin Owaisi
AIMIM Chief Asaduddin Owaisi
twitter

AIMIM Like Taliban of Karnataka Remark भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि के बयान पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Asaduddin Owaisi) ने मंगलवार को पलटवार किया है. भाजपा नेता सीटी रवि पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनका बयान बचकाना है, वह अंतरराष्ट्रीय राजनीति (International Politics) के बारे में कुछ नहीं जानते हैं.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल करते हुए कहा कि भाजपा गैरकानूनी गतिविधियों (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) के तहत तालिबान पर प्रतिबंध लगाएगी.

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि (BJP Leader CT Ravi) ने कहा कि एआईएमआईएम कर्नाटक में तालिबान की तरह है. तालिबान के मुद्दे एआईएमआईएम और एसडीपीआई के मुद्दे दोनों ही एक जैसे हैं. कलबुर्गी में तालिबान को मंजूर नहीं किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें