33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

AAP Protest: ‘आप’ के प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

AAP Protest: आम आदमी पार्टी यानी 'आप' के प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. जानें दिल्ली पुलिस की ओर से क्या कहा गया.

AAP Protest: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ नेता कुछ देर के बाद बीजेपी कार्यालय जाएंगे. यहां वे पीएम मोदी को उन्हें गिरफ्तार कराने को चुनौती देने वाले हैं. इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) के दफ्तर में मौजूद कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को कुचलने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी ने इसके लिए ‘ऑपरेशन झाडू’ शुरू किया है.

‘आप’ के प्रदर्शन को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये हैं. केजरीवाल ने कहा है कि वह और अन्य आप नेता रविवार को बीजेपी मुख्यालय जाएंगे ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें. ‘आप’ के नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है जिसका वीडियो सामने आया है.

बीजेपी मुख्यालय के बाहर आज विरोध प्रदर्शन के लिए ‘आप’ के आह्वान पर दिल्ली पुलिस का बयान सामने आया है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि प्रदर्शन को लेकर कोई अनुमति नहीं मांगी गई है और उन्हें (बीजेपी मुख्यालय की ओर) मार्च करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित बीजेपी कार्यालय के बाहर होने वाले प्रदर्शन के कारण ट्रैफिक पुलिस की ओर से एक एडवाइजरी जारी की गई है. यातायात पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स में जानकारी दी कि दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर एक पॉलिटिकल पार्टी के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन के कारण डीडीयू मार्ग, आईपी मार्ग, मिंटो रोड और विकास मार्ग पर यातायात प्रभावित रहेगा. डीडीयू मार्ग सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक यातायात के लिए बंद किया जा सकता है.

विरोध प्रदर्शन को लेकर क्या बोले संजय राउत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आज बीजेपी मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि मैं इसका स्वागत करता हूं. 4 जून को सरकार बदलने जा रही है. आज भी विपक्ष को डराया-धमकाया जा रहा है. यह केवल दिल्ली में ही नहीं बल्कि मुंबई में भी हो रहा है.

Read Also : Swati Maliwal: मामले में भाजपा का रुख होगा और आक्रामक

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने क्या कहा

बीजेपी मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन को लेकर मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारे सभी बड़े नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया. अरविंद केजरीवाल 20 दिनों से जमानत पर हैं लेकिन वे हर दिन साजिश रच रहे हैं और अगर प्रधानमंत्री आम आदमी पार्टी से नफरत करते हैं और यदि वह सोचते हैं कि नेताओं को जेल में डालकर वह हमारी पार्टी को खत्म कर देंगे तो वह गलती कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि हम आज दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय जाएंगे. पुलिस ने हमें कभी मार्च करने की अनुमति नहीं दी, हम दिल्ली पुलिस से क्या उम्मीद कर सकते हैं, वे केंद्र सरकार का काम कर रहे हैं और यदि वे उनके आदेशों का पालन नहीं करते हैं , या तो उनका ट्रांसफर कर दिया जाएगा या उन्हें सस्पेंड कर दिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें