28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

AAP Press Conference: ‘आप’ के और चार नेता होंगे गिरफ्तार, मैं भी जाऊंगी जेल, बोलीं आतिशी

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि आम आदमी पार्टी के और चार नेता गिरफ्तार किये जाएंगे.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी (आप) लगातार हमलावर है. पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं मंत्री आतिशी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि मेरे करीबी के माध्यम से मुझतक एक मैसेज भेजा गया था और बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया था. दिल्ली की मंत्री आतिशी ने दावा किया है कि हमारी पार्टी के कुछ और नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है. हम किसी भी धमकी से डरने वाले नहीं हैं.

आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के और चार नेता गिरफ्तार होंगे और मैं भी जेल जाऊंगी. उन्होंने दावा किया कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के अंदर जांच एजेंसी ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए.

Read Also : Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल से सरकार चलाएंगे अरविंद केजरीवाल? पूर्व PRO ने बताया बेहद चुनौतीपूर्ण

मेरे आवास पर पड़ेगा छापा

हमारी पार्टी की सीनीयर लीडरशिप हिरासत में है. इसके बाद भी रविवार को रामलीला मैदान में जो मेगा रैली आयोजित की गई, उसमें लाखों लोग पहुंचे. उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ दिलों में मेरे निजी आवास पर ईडी की छापेमारी होगी. यही नहीं, मेरे रिश्तेदारों और परिवार वालों के घर भी छापा मारा जाएगा. हमें समन भेजा जाएगा और इसके बाद गिरफ्तार किया जाएगा.

बीजेपी का इरादा ठीक नहीं

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आतिशी ने कहा कि बीजेपी का इरादा ठीक नहीं है. अगले 2 महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है. मुझे और सौरभ भारद्वाज को गिरफ्तार किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार किया जा सकता है, साथ ही ये लोग राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार करेंगे. हम सबको जेल में डालने का प्लान तैयार किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें