28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोपाल राय ने दिया परिवहन विभाग से इस्तीफा, स्वास्थ्य कारणों का दिया हवाला

नयी दिल्ली : दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने आज इस्तीफा दे दिया. इस्तीफे के पीछे गोपाल राय ने जो कारण बताया है वो स्वास्थ्य है. उन्होंने कहा, स्वास्थ्य परेशानियों के कारण मैं इस्तीफा दे रहा हूं. गोपाल के इस्तीफे के बाद अब स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन यह विभाग संभालेंगे. गोपाल राय ने कहा, […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने आज इस्तीफा दे दिया. इस्तीफे के पीछे गोपाल राय ने जो कारण बताया है वो स्वास्थ्य है. उन्होंने कहा, स्वास्थ्य परेशानियों के कारण मैं इस्तीफा दे रहा हूं. गोपाल के इस्तीफे के बाद अब स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन यह विभाग संभालेंगे.

गोपाल राय ने कहा, उनके शरीर में 17 साल पहले एक बुलेट लगी थी जो अबतक फंसी थी कुछ दिनों पहले ही एक बड़े ऑपरेशन के जरिये निकाला गया है. डॉक्टरों ने उन्हें लंबे आराम की सलाह दी है. आराम की सलाह के बाद आज गोपाल राय एसीबी ( एंटी करप्शन ब्यूरो) के दफ्तर पहुंचे. उन्होंने इस मुलाकात के बाद ट्वीट भी किया कि इतिहास में पहली बार हुआ है जब किसी मुख्यमंत्री ने अपने मंत्री को एसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा है. गोपाल राय तकरीबन एक घंटे तक एसीबी के दफ्तर में रूके.
एसीबी से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि मैंने एसीबी से पूछा कि क्या आपके पास घोटाले के कोई सबूत हैं उन्होंने कहा नहीं. भ्रष्टाचार के आरोपों पर गोपाल राय ने सोमवार को कहा था कि अगर उनके खिलाफ ऐप आधारित प्रीमियम बस सेवा योजना में भ्रष्टाचार का आरोप साबित होता है, तो मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं. गोपाल राय के पास परिवहन के अलावा श्रम, रोजगार, विकास, सामान्य प्रशासन विभाग, सिंचाई एवं खाद्य नियंत्रण विभाग भी हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें