26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विमानवाहक पोत आईएनएस विराट में लगी आग, एक की मौत

नयी दिल्ली : देश के विमानवाहक पोत आईएनएस विराट में रविवार को आग लग गई जिसमें एक की मौत होने की खबर है. घटना गोवा के निकट हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस आग की चपेट में एक नाविक आग गया जिससे उसकी मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए. आपको बता दें […]

नयी दिल्ली : देश के विमानवाहक पोत आईएनएस विराट में रविवार को आग लग गई जिसमें एक की मौत होने की खबर है. घटना गोवा के निकट हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस आग की चपेट में एक नाविक आग गया जिससे उसकी मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए.

आपको बता दें कि आईएनएस विराट को जल्द ही सेवा से हटाया जाने वाला है. एक नौसेना प्रवक्ता ने बताया कि पोत के एक ब्वॉइलर रुम में रविवार दोपहर बाद ‘‘मामूली आग’ लगने की घटना हुयी. उन्होंने दावा किया कि इस पर तुरंत ही काबू पा लिया गया लेकिन आग पर काबू पाने के दौरान चार नाविक घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि उनमें से एक चीफ इंजीनियर मेकेनिक आशु सिंह की हालत धुएं के कारण गंभीर थी. उन्हें गोवा में नौसेना अस्पताल ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पडने से उनकी मौत हो गयी. प्रवक्ता ने बताया कि अन्य तीन घायल नाविकों का इलाज चल रहा है और वे खतरे से बाहर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें