33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती को हाइकोर्ट से मिली 17 सितंबर तक के लिए राहत

नयी दिल्ली : दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती फरार चल रहे हैं. दिल्ली पुलिस की 8-10 टीमें सोमनाथ की तलाश में जगह- जगह छापेमारी कर रही है.उधर,आज दोपहर बाद दिल्ली हाइकोर्ट से सोमनाथ भारती को बडी राहत मिली. अदालत ने उनकी गिरफ्तारी पर 17 सितंबर तक रोक लगा दी है. दिल्ली पुलिस को […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती फरार चल रहे हैं. दिल्ली पुलिस की 8-10 टीमें सोमनाथ की तलाश में जगह- जगह छापेमारी कर रही है.उधर,आज दोपहर बाद दिल्ली हाइकोर्ट से सोमनाथ भारती को बडी राहत मिली. अदालत ने उनकी गिरफ्तारी पर 17 सितंबर तक रोक लगा दी है.

दिल्ली पुलिस को सुबह जानकारी मिली की सोमनाथ आगरा में छिपे हैं तुरंत टीम बनायी गयी और आगरा में छापेमारी की लेकिन तबतक सोमनाथ वहां से फरार हो गये.उधर, आगरा में सोमनाथ भारती को गिरफ्तार करने पहुंची दिल्ली पुलिस को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पडा.सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के एक बड़े नेता सोमनाथ की मदद कर रहे हैं. उन्होंने दिल्ली से उन्हें भगाने के लिए गाड़ी मुहैया करायी और आगरा में रहने के लिए जगह भी दी.

उधर, आम आदमी पार्टी के इस मामले से खुद को अलग कर लिया है. आप प्रवक्ता आशुतोष ने मीडिया से कहा है कि यह सोमनाथ भारती का निजी मामला है, लेकिन हम उनसे आग्रह करेंगे कि वे सामने आयें और जांच में सहयोग करें.

पुलिस ने कहा, यह चौकाने वाली जानकारी है कि आम आदमी पार्टी के बड़े नेता मदद कर रहे हैं. आगरा में सोमनाथ की तलाश करने पहुंची टीम ने कहा, हमारे पास आदेश हैं और हमें जानकारी मिली की सोमनाथ आगरा में है. दूसरी तरफ सोमनाथ भारती के वकील ने अग्रिम जमानत की याचिका के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. सोमनाथ के फरार होने के बाद दूसरे दलों की राजनीतिक प्रतिक्रियाएं आनी तेज हो गयी है.
दिल्ली भाजपा के प्रमुख सतीश उपाध्याय ने कहा कि सोमनाथ भारती के साथ अरविंद केजरीवाल ने धरना दिया है. वह उनकी पार्टी के सदस्य है केजरीवाल को सोमनाथ से अपील करनी चाहिए कि वह खुद को पुलिस के हवाले कर दें. दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला ने भी कहा कि अरविंद केजरीवाल चुप क्यों है उन्हें सोमनाथ को अपनी पार्टी से बाहर निकाल कर पुलिस के हवाले कर देना चाहिए. शुक्ला ने कहा कि मुझे शक है कि अरविंद केजरीवाल उनकी मदद कर रहे हैं.
सोमनाथ भारती पत्नी लिपिका मित्रा ने कहा कि उन्हें इस तरह भागना नहीं चाहिए. वह एक वकील है और जिम्मेदार नागरिक है इस नाते उन्हें खुद को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए अगर उन्हें लगता है कि उन पर लगे आऱोप निराधार हैं तो वह अपना पक्ष सामने रखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें