30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंबई के थ्री स्टार होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, तीन को बचाया गया एक गिरफ्तार

मुंबईः पुलिस ने गुरुवार को एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ करते हुए 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है तथा एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया है. पुलिस ने बताया कि यह सेक्स रैकेट मुंबई के उप नगरीय इलाके अंधेरी में स्थित एक तीन सितारा होटल से चलाया […]

मुंबईः पुलिस ने गुरुवार को एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ करते हुए 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है तथा एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया है. पुलिस ने बताया कि यह सेक्स रैकेट मुंबई के उप नगरीय इलाके अंधेरी में स्थित एक तीन सितारा होटल से चलाया जा रहा था.
अधिकारी ने बताया कि पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा ने अंधेरी पूर्व में स्थित एक होटल में गुरुवार को छापेमारी की. उन्होंने बताया कि छापेमारी में एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया गया, जिन पर वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डाला जा रहा था.
तीनों महिलाओं को बचा लिया गया और सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया. सामाजिक शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संदेश रेवाले ने बताया कि शर्मा कांदीवली पूर्व में एक टूर एवं ट्रैवल एजेंसी का संचालन करती हैं, हालांकि वह अनैतिक कार्यों में शामिल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें