28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हार के बाद बोले गौरव वल्लभ- जारी रहेगी चुनावी राजनीति

नयी दिल्ली : भाजपा प्रावक्ता संबित पात्रा से ‘पांच ट्रिलियन डॉलर में कितने जीरो’ वाले सवाल से चर्चा में आये कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ का चुनावी राजनीति का आगाज कुछ खास नहीं रहा और झारखंड विधानसभा चुनाव में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा. वल्लभ का कहना है कि चुनावी राजनीति का उनका सफर […]

नयी दिल्ली : भाजपा प्रावक्ता संबित पात्रा से ‘पांच ट्रिलियन डॉलर में कितने जीरो’ वाले सवाल से चर्चा में आये कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ का चुनावी राजनीति का आगाज कुछ खास नहीं रहा और झारखंड विधानसभा चुनाव में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा.

वल्लभ का कहना है कि चुनावी राजनीति का उनका सफर जारी रहेगा और वह एक हार से पीछे नहीं हटने वाले हैं. राज्य की जमशेदपुर-पूर्व विधानसभा सीट से उम्मीदवार रहे कांग्रेस प्रवक्ता वल्लभ को निवर्तमान मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ उम्मीदवार बनाया गया था. उन्हें महज 18976 वोट मिले, जबकि इस सीट पर कुल 173618 वोट पड़े थे. इस सीट पर निर्दलीय सरयू राय ने दास को 15 हजार से अधिक मतों से पराजित किया. चुनावी हार के बारे में पूछे जाने पर वल्लभ ने कहा, मैंने और मेरी पार्टी ने पूरी मेहनत से चुनाव लड़ा. हमने लोगों के मुद्दे उठाये. लेकिन, लोकतंत्र में जनता का फैसला ही अंतिम होता है.

उन्होंने कहा, अगर आपको राजनीति करनी है तो आप चुनाव से भाग नहीं सकते. मैं भाजपा से कड़े सवाल भी पूछता रहूंगा और चुनावी राजनीति भी जारी रखूंगा. गौरतलब है कि कुछ महीने पहले एक टीवी बहस के दौरान वल्लभ ने भाजपा प्रवक्ता पात्रा से सवाल किया था कि ‘पांच ट्रिलियन डॉलर में कितने जीरो’ होते हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें