24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तीस हजारी कोर्ट बवाल: DCP मोनिका भारद्वाज के साथ हुई बदसलूकी पर महिला आयोग ने लिया संज्ञान

नयी दिल्ली: बीते शनिवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद मामले से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं. ऐसे ही एक वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ वकील डीसीपी मोनिका भारद्वाज और कुछ अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. मोनिका के साथ हुई इस बदसलूकी […]

नयी दिल्ली: बीते शनिवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद मामले से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं. ऐसे ही एक वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ वकील डीसीपी मोनिका भारद्वाज और कुछ अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. मोनिका के साथ हुई इस बदसलूकी की राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने निंदा की है और कहा है कि वह इसका स्वत: संज्ञान लेंगी. उन्होंने कहा कि वह इस बारे में बार काउंसिल को पत्र भी लिखेंगी.

रेखा ने कहा कि मैं इस बारे में बार काउंसिल एवं दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखूंगी. आपको बता दें कि नॉर्थ दिल्ली पुलिस की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के साथ बदसलूकी का यह वीडियो वायरल हो चुका है. इस वीडियो में वकील मोनिका के साथ-साथ अन्य पुलिसवासों के साथ भी बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं.

मोनिका के साथ बदतमीजी की यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गयी. बताया जाता है कि बीते दो नवंबर को डीसीपी मोनिका को जैसे ही तीस हजारी कोर्ट में हंगामे की खबर मिली, वह तुरंत कोर्ट कैंपस में पहुंचीं. हालांकि वहां मौजूद कुछ वकीलों ने उनकी बात सुनने के बजाय उनसे बदतमीजी शुरू कर दी.

वीडियो में डीसीपी मोनिका भारद्धाज को कोर्ट परिसर से निकलते हुए साफ देखा जा सकता है और उनके पीछे सैकड़ों की तादाद में उग्र वकील दौड़ रहे हैं. मोनिका भारद्धाज से बदसलूकी का ये वीडियो दो मिनट का है, जो कोर्ट के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें