28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी ने सेना के जवानों संग मनाई दीवाली, पठानकोट एयरबेस का भी किया दौरा

श्रीनगर : दिवाली पर दुर्गम इलाकों में तैनात जवानों के साथ संवाद की अपनी परंपरा को कायम रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के रजौरी पहुंच गये हैं. मोदी जवानों के साथ ही दिवाली मनाएंगे. 2018 में आईटीबीपी जवानों के साथ दीवाली गौरतलब हो वर्ष 2018 में प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड में भारत-चीन सीमा के पास […]

श्रीनगर : दिवाली पर दुर्गम इलाकों में तैनात जवानों के साथ संवाद की अपनी परंपरा को कायम रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के रजौरी पहुंच गये हैं. मोदी जवानों के साथ ही दिवाली मनाएंगे.

2018 में आईटीबीपी जवानों के साथ दीवाली

गौरतलब हो वर्ष 2018 में प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड में भारत-चीन सीमा के पास बर्फीली घाटी में सेना और आईटीबीपी कर्मियों के साथ त्योहार मनाया था. वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने जवानों के साथ सियाचिन में दिवाली मनायी थी.

वर्ष 2015 में उन्होंने दिवाली के अवसर पर पंजाब सीमा का दौरा किया था. संयोग से उनका दौरा 1965 के भारत-पाक युद्ध के 50 साल होने पर हुआ था. पिछले साल मोदी हिमाचल प्रदेश गए थे, जहां उन्होंने अग्रिम चौकी पर भारत-तिब्बत सीमा पुलिस कर्मियों के साथ समय गुजारे थे. प्रधानमंत्री मोदी ने 2017 में जम्मू कश्मीर के गुरेज में सैनिकों के साथ दिवाली मनायी थी.

राजौरी से लौटते वक्त पठानकोट का दौरा

भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पठानकोट वायु सेना स्टेशन पर कुछ देर रूके. यहां उन्होंने वायुसेना अधिकारियों तथा जवानों के साथ मुलाकात भी की. पठानकोट एयरबेस पर पीएम मोदी ने भारतीय वायुसेना में शामिल किए गए नए अपाचे हेलीकॉप्टरों का निरीक्षण भी किया. बता दें कि अपाचे हेलिकॉप्टरों को पठानकोट एयरबेस में ही तैनात किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें