30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा विधायक के वायरल वीडियो पर राहुल का तंज, बताया- पार्टी का सबसे ईमानदार व्यक्ति

नयी दिल्लीः ईवीएम को लेकर हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक एवं प्रत्याशी बख्शीश सिंह की कथित विवादित टिप्पणी वाले वीडियो को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को तंज किया. उन्होंने बख्शीश सिंह को भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति बताया. राहुल गांधी ने सिंह की कथित टिप्पणी वाला वीडियो शेयर करते […]

नयी दिल्लीः ईवीएम को लेकर हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक एवं प्रत्याशी बख्शीश सिंह की कथित विवादित टिप्पणी वाले वीडियो को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को तंज किया. उन्होंने बख्शीश सिंह को भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति बताया.
राहुल गांधी ने सिंह की कथित टिप्पणी वाला वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, यह भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं. दरअसल, सिंह की कथित टिप्पणी वाला वीडियो वायरल होने के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया और विधानसभा क्षेत्र में ‘सुधारात्मक कार्रवाई’ के लिए एक विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिया.
वीडियो में करनाल की असंध सीट से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक बख्शीश सिंह विर्क कथित रूप से लोगों से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि‘बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है. हालांकि, विर्क ने इसे ‘फर्जी वीडियो’ बताया है और आरोप लगाया है कि उनके विरोधी उन्हें तथा उनकी पार्टी को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं.
चुनाव आयोग ने रविवार को एक बयान में बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मद्देनजर पूर्व प्रशासनिक अधिकारी विनोद जुत्शी को करनाल की असंध सीट पर भेजा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें