27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हरियाणा में 12 साल के छोकरे ने मचा रखा है धमाल, युवा पत्रकार ने लिये हैं 100 से ज्यादा Interview

जिंद : हरियाणा के जिंद में रहने वाले गुरमीत गोयट की पहचान दूसरों से अलग है. गुरमीत सिर्फ 12 साल के हैं और इतनी कम उम्र में उन्होंने अबतक 100 से ज्यादा इंटरव्यू लिये हैं. गुरमीत ने जिनका इंटरव्यू लिया है उनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय […]

जिंद : हरियाणा के जिंद में रहने वाले गुरमीत गोयट की पहचान दूसरों से अलग है. गुरमीत सिर्फ 12 साल के हैं और इतनी कम उम्र में उन्होंने अबतक 100 से ज्यादा इंटरव्यू लिये हैं. गुरमीत ने जिनका इंटरव्यू लिया है उनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय चौटाला सहित कई बड़े नाम शामिल हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=ltXSTnwe93o

अपनी इस उपलब्धि पर गुरमीत कहते हैं, यह मेरे दादा जी का सपना था कि मेरा नाम हो, मैं अपने दम पर अपनी पहचान बना सकूं. मुझे बहुत दुख है कि आज वह मेरी उपल्बधियों को देखने के लिए हमारे साथ नहीं है. अब वह इस दुनिया में नहीं है. मैंने अबतक 100 से ज्यादा इंटरव्यू कर लिये मैं जनवरी से ही अपना वीडियो बना रहा हूं.
गुरमीत अपना वीडियो गोल्डी गोयट (goldy goyat) के नाम से यूट्यूब पर बनाये अपने चैनल पर अपलोड करते हैं. अबतक उन्होंने 209 से ज्यादा वीडियो अपलोड कर दिया है. एक के बाद एक कई इटरव्यू जिसे खूब देखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें