27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

TikTok ने ऑनलाइन सुरक्षा के लिए IIMC से की साझेदारी

नयी दिल्ली : चीन के वीडियो मंच टिकटॉक ने नवोदित मीडिया पेशेवरों को सोशल मीडिया के प्रसार के कारण उद्योग द्वारा पेश की जा रही चुनौतियों को प्रशिक्षित करने के लिए भारतीय जन संचार संस्थान (आईआईएमसी) के साथ करार किया है. एक बयान में कहा गया है कि इस साझेदारी के तहत टिकटॉक और आईआईएमसी […]

नयी दिल्ली : चीन के वीडियो मंच टिकटॉक ने नवोदित मीडिया पेशेवरों को सोशल मीडिया के प्रसार के कारण उद्योग द्वारा पेश की जा रही चुनौतियों को प्रशिक्षित करने के लिए भारतीय जन संचार संस्थान (आईआईएमसी) के साथ करार किया है.

एक बयान में कहा गया है कि इस साझेदारी के तहत टिकटॉक और आईआईएमसी 26 सितंबर से लेकर अगले दो माह तक कार्यशालाओं का आयोजन करेंगे. आईआईएमसी के छह क्षेत्रीय परिसरों में इन कार्यशालाओं को आयोजित किया जाएगा.

इन कार्यशालाओं का क्रियान्वयन सामाजिक मुद्दों से जुड़े ऑनलाइन मंच यूथ की आवाज द्वारा किया जाएगा. कार्यशालाएं एक पाठ्यक्रम पर आधारित होंगी. इन पाठ्यक्रमों में न्यू मीडिया, इंटरनेट आधारित कंपनियों और शैक्षणिक संस्थाओं की प्रमुख शख्सियतों की अंतर्दृष्टि को शामिल किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें