25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी ने की आत्महत्या, फेसबुक पर किया LIVE

नयी दिल्ली : दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के एक कर्मचारी ने रविवार को अपने किराये के घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्‍महत्‍या करने से पहले उसने फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम (सीधा प्रसारण) किया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के निवासी शुभांकर […]

नयी दिल्ली : दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के एक कर्मचारी ने रविवार को अपने किराये के घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्‍महत्‍या करने से पहले उसने फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम (सीधा प्रसारण) किया.

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के निवासी शुभांकर चक्रवर्ती (27) के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि पूर्वी शाहदरा के उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जहां उसने पंखे के हुक से प्लास्टिक के तार के जरिये फंदा लगाकर आत्महत्या की.

पुलिस ने कहा कि शुभांकर का दो दिन पहले उससे मिलने आये पिता से झगड़ा हो गया था. हालांकि, इस बात का पता लगाया जा रहा है कि क्या उसने झगड़े की वजह से यह कदम उठाया. किसी ने भी शुभांकर की मौत पर संदेह नहीं जताया है.

फेसबुक लाइव स्ट्रीम के दौरान शुभांकर को डीएमआरसी की वर्दी पहने कथित रूप से कूलर पर चढ़ते हुए देखा गया. उने एक-दो बार कैमरे की ओर देखा और फांसी लगाने से पहले कंपनी के अपने परिचय पत्र को दो बार चूमा. एक सूत्र ने कहा कि शुभांकर ने जून में डीएमआरसी में नौकरी शुरू की थी और वह बिजली एवं रखरखाव विभाग में कर्मचारी थे.

पुलिस के मुताबिक शुभांकर के मित्र सूर्यकांत दास ने सुबह करीब 9 बजकर 5 मिनट पर थाना फर्श बाजार को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने अपने बयान में कहा कि सूर्यकांत ने बताया कि उसके दोस्त आकाश ने उसे सुबह करीब आठ बजे जानकारी दी कि उसने शुभांकर की लाइव वीडियो देखी, जिसमें वह कमरे के पंखे के हुक से फांसी लगाता दिख रहा है.

सूर्यकांत ने इसकी सूचना अपने एक और मित्र राजेन्द्र ओझा को दी और जब वह उसके घर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद पाया. इस दौरान जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो शुभांकर को लटका हुआ पाया. पुलिस ने कहा कि मृतक के परिवार को जानकारी दे दी गई है और उसके शव को सब्जी मंडी शवगृह भेज दिया गया है. पुलिस ने कहा कि शुभांकर की पत्नी पश्चिम बंगाल में रहती है. उसकी एक शादीशुदा बहन है और मां का 16 साल पहले देहांत हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें