25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विवादित टिप्पणी के लिए लोकसभा में सपा सांसद आजम खान ने माफी मांगी, कहा- गलती हुई है, क्षमा चाहता हूं

नयी दिल्लीः समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने बीजेपी सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी के लिए लोकसभा पटल में माफी मांग ली है.सोमवार को लोकसभा सत्र होने से पहले आजम खान ने अखिलेश यादव के साथ स्पीकर ओम बिड़ला से मुलाकात की थी. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही आजम खान ने लोकसभा […]

नयी दिल्लीः समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने बीजेपी सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्पणी के लिए लोकसभा पटल में माफी मांग ली है.सोमवार को लोकसभा सत्र होने से पहले आजम खान ने अखिलेश यादव के साथ स्पीकर ओम बिड़ला से मुलाकात की थी.

सदन की कार्यवाही शुरू होते ही आजम खान ने लोकसभा में कहा कि मेरी ऐसी कोई भावना चेयर के प्रति ना थी और हो सकती है. मेरे भाषण और आचरण को पूरा सदन जानता है. इसके बावजूद भी चेयर को ऐसा लगता है कि मेरे से कोई गलती हुई है तो मैं उसकी क्षमा चाहता हूं.

इतना बोलने के बाद आजम खान बैठक गए. लेकिन बीजेपी के सांसद हंगामा करने लगे. बीजेपी के सांसदों ने आजम खान के हाव-भाव पर सवाल उठाए. इस दौरान सपा अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव ने उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे का मामला उठा दिया और कहा कि बीजेपी को उसपर भी ध्यान देना चाहिए आजम खान के इस बयान पर रमा देवी ने प्रतिक्रिया दी.

कहा कि इनकी आदत बिगड़ी हुई है. जरूरत से ज्यादा बिगड़ी हुई है. मैं यह गंदे कमेंट्स सुनने नहीं आती हूं. बता दें कि 25 जुलाई को आजम खान ने सदन में रमा देवी पर विवादित टिप्पणी की थी.

विवाद हुआ तो आजम ने रमा देवी को अपनी प्यारी बहन बताया. लेकिन माफी मांगने की बात पर वह यह कहकर सदन से बाहर चले गए कि मुझे बेइज्जती सहकर यहां बात नहीं रखनी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें