31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आजम खान ने जिस महिला सांसद रमा देवी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, जानिये वो क्या चाहती हैं ?

नयी दिल्लीः सपा सांसद आजम खान द्वारा लोकसभा स्पीकर की चेयर संभाल रहीं महिला सांसद रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद हंगामा मचा हुआ है. सदन में ही विवाद हुआ तो आजम खान बिना भाषण दिए सदन से बाहर चले गए. अब आजम खान की टिप्पणी पर रमा देवी की प्रतिक्रिया सामने आई है. […]

नयी दिल्लीः सपा सांसद आजम खान द्वारा लोकसभा स्पीकर की चेयर संभाल रहीं महिला सांसद रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद हंगामा मचा हुआ है. सदन में ही विवाद हुआ तो आजम खान बिना भाषण दिए सदन से बाहर चले गए. अब आजम खान की टिप्पणी पर रमा देवी की प्रतिक्रिया सामने आई है.

उन्होंने कहा कि आजम खान को लोकसभा में रहने का कोई अधिकार नहीं है. बिहार के शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी ने कहा, आजम खान ने कभी महिलाओं का सम्मान नहीं किया. हम सभी जानते हैं कि जया प्रदा जी के बारे में उन्होंने कैसी बातें कहीं. उन्हें लोकसभा में रहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मैं स्पीकर से आग्रह करूंगी की आजम खान को वे सदन से बाहर का रास्ता दिखाएं. आजम खान को माफी मांगनी चाहिए.
इसी बीच एक बार फिर अखिलेश यादव ने आजम खान का बचाव करते हुए उलटे बीजेपी सदस्यों पर ही हमला बोला है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि यदि कल कोई असंसदीय भाषा इस्तेमाल की गई हो और बीजेपी के सांसद अपने शब्द वापस लेने को तैयार हों तो मैंने यदि कुछ गलत बोला है तो मैं भी अपनी बात वापस ले लूंगा.

इससे पहले उन्होंने गुरुवार को भी कहा था कि ‘अगर भाषा असंसदीय लगे तो इसे रिकॉर्ड से निकाल दें. लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने कुछ भी गलत भावना से नहीं कहा. अखिलेश ने भाजपा सांसदों की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘इनसे ज्यादा बद्तमीज कोई नहीं हो सकता. अगर यह आजम को बद्तमीज कह रहे हैं तो यह संसद का अपमान कर रहे हैं. आपने मुझे बोलने का मौका दिया. यह उंगली उठाने वाले कौन हैं?
बता दें कि आजम खान के इस बयान के बाद उन पर चौतरफा हमला हो रहा है. देश के जानी मानी कई हस्तियों ने उनके इस कथन की आलोचना की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें