36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिग्नेश मेवानी ने पीएम मोदी को विकास पर बड़े दावे करने वाला ”धोखेबाज” और ”नटसम्राट” कहा

पालघर : गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी ने गलत प्राथमिकताएं तय करने को लेकर केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोला. पालघर जिले के वसई में शुक्रवार रात को पर्यावरण संवर्धन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए मेवानी ने मुंबई को अहमदाबाद से जोड़ने वाली प्रस्तावित बुलेट ट्रेन परियोजना […]

पालघर : गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी ने गलत प्राथमिकताएं तय करने को लेकर केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोला. पालघर जिले के वसई में शुक्रवार रात को पर्यावरण संवर्धन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए मेवानी ने मुंबई को अहमदाबाद से जोड़ने वाली प्रस्तावित बुलेट ट्रेन परियोजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘मोदी धोखेबाज’ और ‘नटसम्राट’ हैं, जो केवल विकास पर बड़े दावे करते हैं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड की धरती से जिग्नेश मेवानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोला हमला, कही यह बात

विधायक ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से उपनगरीय रेल सेवाओं में सुधार करने की भी अपील की. उन्होंने आरोप लगाया कि बुलेट ट्रेन जैसी महंगी परियोजनाओं का क्या इस्तेमाल है, जब आम आदमी उसका खर्च नहीं उठा सकता? सरकार महंगी परियोजनाओं के बारे में सोचती है न कि आम आदमी के बारे में. भाजपा का नाम लिये बगैर मेवानी ने आरोप लगाया कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा जानबूझकर उठाया गया है, क्योंकि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस वे और कॉरिडोर जैसी परियोजनाओं के लिए किसानों की कीमती जमीन का अधिग्रहण किया जा रहा है. मेवानी ने गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा बनाये जाने की जरूरत पर भी सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा कि वसई-विरार बेल्ट में किसानों तथा जमीन मालिकों को बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए अपनी जमीन नहीं देनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें