36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राहुल का तंज – मोदी, केसीआर और ओवैसी ”एक ही थैली के चट्टे-बट्टे”

गडवाल : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना के गडवाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बताया और तीनों एक ही बताया. राहुल गांधी ने कहा, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और भाजपा साथ काम कर रही है. टीआरएस […]

गडवाल : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना के गडवाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बताया और तीनों एक ही बताया.

राहुल गांधी ने कहा, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और भाजपा साथ काम कर रही है. टीआरएस के शासनकाल में बंगारु तेलंगाना (स्वर्णिम तेलंगाना) का सपना बंगारु कुटुंबकम (स्वर्णिम परिवार) में तब्दील हो गया है.

इसे भी पढ़ें…

अमित शाह का तंज – अपने सेनापति का नाम क्यों नहीं बता रहे राहुल गांधी

राहुल ने आगे कहा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने पिछले 5 वर्षों में मोदी को बहुत मदद की है. राव ने पीएम मोदी को राष्ट्रपति चुनाव और उपराष्ट्रपति चुनाव में मदद की. राहुल ने GST पर तंज कसते हुए कहा, हर किसी ने ‘गब्‍बर सिंह टैक्‍स’ का विरोध किया, लेकिन केसीआर ने दबाव में उसकी सराहना की.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी एक ही हैं, साथ ही उन्होंने तेलंगाना की जनता से कहा कि वे इन लोगों के झांसे में नहीं आयें.

गांधी ने यह दावा भी किया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति भाजपा की बी टीम है और उसके प्रमुख के.चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री मोदी के लिए तेलंगाना रबर स्टांप की तरह काम करते हैं.

उन्होंने ट्वीट किया, ओवैसी की एआईएमआईएम भाजपा की सी टीम है, जिसका काम है भाजपा/केसीआर विरोधी मतों को तोड़ना. कांग्रेस प्रमुख ने कहा, तेलंगाना की महान जनता मोदी, केसीआर और ओवैसी भले ही अलग-अलग जुबान में बात करते हैं लेकिन वे हैं एक ही.

इसे भी पढ़ें…

राहुल का हमला – संघ और भाजपा की ‘बी टीम’ है टीआरएस

आप उनके झांसे में नहीं आयें. इससे पहले, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था कि तेलंगाना का जन्म ही आदर्शवाद और महान सपनों के साथ हुआ था, लेकिन टीआरएस/भाजपा के चार साल की नाकामी, दंभ और भ्रष्टाचार ने यहां के लोगों के मन को संशय से भर दिया है. गौरतलब है कि तेलंगाना और राजस्‍थान में एक ही दिन यानी 7 दिसंबर को वोटिंग होगी. वहीं सभी पांच राज्‍यों की मतगणना 11 दिसंबर को होगी.

इसे भी पढ़ें…

राहुल गांधी का गोत्र बताये जाने के बाद तेज हुई सियासी हलचल, केंद्रीय मंत्री ने ली चुटकी, …जानें क्या कहा?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें