1. home Home
  2. national
  3. 1185284

राहुल गांधी के मोदी से गलने मिलने वाली तसवीर को अब कांग्रेस ने बनाया प्रचार का जरिया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date


मुंबई : शुक्रवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण और उसके बाद उनके द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले लगा लेने की चर्चा पूरे देश में जारी है. अब कांग्रेस की मुंबई इकाई ने इसे अपने प्रचार का जरिया बना लिया है. मुंबई कांग्रेस ने राहुल गांधी के नरेंद्र मोदी से गले मिलने के फोटो का पोस्टर तैयार करवाया है और इसे शहर में लगाया है. इस पोस्टर पर लिखा हुआ है - नफरत से नहीं प्यार से जीतेंगे.

राहुल गांधी के इस व्यवहार की जहां लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने उसी दिन आसन से आलोचना की, वहीं कांग्रेस लगातार इसे अपने नेता का बड़े दिल का होना बता रही है. कांग्रेस यह लगातार कह रही है कि यह उनकी नफरत पर हमारा प्यार है. ध्यान रहे कि लंबे अरसे से राहुल गांधी अपनी जनसभाओं में नरेंद्र मोदी, भाजपा एवं आरएसएस पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते रहे हैं और यह कहते रहे हैं कि भले वे उनसे नफरत करें लेकिन उनके मन में उनके लिए प्यार है.

शनिवार को नरेंद्र मोदी ने शाहजहांपुर में किसान रैली में भी संकेतों में राहुल गांधी के व्यवहार पर चुटकी ली. उन्होंने कहा किजबवे जवाब नहीं दे पाये तो गले लग गये. एक तबका राहुल गांधी के इस व्यवहार को बचपना भरा बता रहा है, जबकि दूसरा तबका इसकी तारीफ कर रहा है.


ये खबरें भी पढ़ें :

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें