28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नन को वेश्या बताने वाले विधायक को महिला आयोग ने भेजा नोटिस

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय महिला आयोग ने केरल के निर्दलीय विधायक पीजी जॉर्ज के एक बयान को गंभीरता से लेते हुए उन्हें नोटिस जारी किया है. आयोग ने विधायक के विवादित बयान को निंदनीय, आपत्तिजनक और अपमानजनक बताया है. गौरतलब है कि शनिवार को विधायक ने जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का […]


नयी दिल्ली :
राष्ट्रीय महिला आयोग ने केरल के निर्दलीय विधायक पीजी जॉर्ज के एक बयान को गंभीरता से लेते हुए उन्हें नोटिस जारी किया है. आयोग ने विधायक के विवादित बयान को निंदनीय, आपत्तिजनक और अपमानजनक बताया है.

गौरतलब है कि शनिवार को विधायक ने जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन के चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिये थे. इतना ही नहीं विधायक ने नन को वेश्या तक करार दिया था. नन का आरोप है कि बिशप ने कोट्टायम के एक कॉन्वेंट में वर्ष 2014 से 2016 के बीच उसके साथ यौन उत्पीड़न किया.

नन के इस आरोप पर विधायक पीसी जॉर्ज ने कहा- ‘इसमें किसी को कोई शक नहीं कि नन वेश्या है. 12 बार उसने मजे लिए और 13वीं बार यह बलात्कार हो गया? विधायक का कहना था कि जब नन के साथ पहली पहली बार रेप हुआ तो उसने शिकायत क्यों नहीं की?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें